Pooja Bhatt ने निकाल फेंके थे कपड़ें, मैगजीन पर…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मशहूर होने के लिए कब क्या कर जाए किसी को कुछ पता नहीं होता है. इनके किस्से हर जगह सुनने को मिल जाते हैं। अभी कुछ साल पहले ही बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने पत्रिका के लिए अपनी न्यूड तस्वीरें खिंचवाई थी। जिसके बाद हर तरफ हंगामा खड़ा हो गया था .इंटरनेट से लेकर अखबारों और न्यूज़ चैनल तक तहलका मच गया था .

रणवीर सिंह के खिलाफ कुछ लोगों ने केस भी किया था लेकिन क्या आपको पता है आज से लगभग 20-25 साल पहले रणवीर नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री ने मैगजीन के कवर पेज के लिए कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से सनसनी मच गई थी.वह कुछ ऐसा पहन कर आई थी जिसे देखने के बाद लग रहा था मानो वह न्यूड हो.

हम यहां बात कर रहे हैं बिग बॉस OTT 2 में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के बारे में। कहा जाता है कि पूजा भट्ट ने उस फोटोशूट के लिए शरीर पर कोई वस्तु नहीं पहनी थी. लेकिन वह न्यूड नजर नहीं आ रही थी क्योंकि उनके शरीर पर शर्ट पेंट और कोट की तरह रंग पेंट किए गए थे। उस जमाने मैं इस तरह का साहस करना बहुत बड़ी बात होती थी।

1990 के दशक में पूजा ने एक फिल्म मैगजीन के लिए अपनी पूरी बॉडी पर बहुत ही सारा पेंट करवा कर पोज़ दिया था. उन दिनों मूवी मैग्जीन की कीमत सिर्फ 10 रूपये हुआ करती थी. मगर इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसकी वजह से यह मैगजीन 50 रुपये तक बिकी. यह उस समय काफी बिकी. लोगों ने इसे खूब ख़रीदा .

आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा भट्ट की जिंदगी काफी विवादित रही है . उनका फिल्मी करियर भी काफी छोटा सा रहा हालांकि इस दौरान उन्होंने काफी अच्छी फिल्में दी। उनके पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए दिया गया किसिंग पोज भी विवाद का हिस्सा बना था. इस विवाद को आज भी याद किया जाता है.