बिहार में चुनाव को लेकर बड़ी तैयारी में प्रशांत किशोर, PK का दावा सुन उड़ जाएंगे होश

Prashant Kishor is preparing for elections in Bihar, you will be shocked to hear PK's claim
Prashant Kishor is preparing for elections in Bihar, you will be shocked to hear PK's claim
इस खबर को शेयर करें

बहादुरगंज (किशनगंज)। जन सुराज की पदयात्रा सोमवार को किशनगंज पहुंची। बहादुरगंज और ठाकुरगंज में प्रशांत किशोर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी चुनाव में मुस्लिमों को उनकी आबादी के अनुपात में हिस्सेदारी नहीं मिलती है। मुस्लिम आबादी 18 प्रतिशत है, लेकिन हर चुनाव में इनकी हिस्सेदारी काफी कम है।

उन्होंने कहा कि इस पार्टी में जिसकी जितनी आबादी होगी, उसकी उतनी हिस्सेदारी देखने को मिलेगी। बहादुरगंज के कालेज खेल मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि सुरजापुरी मुस्लिम, पसमांदा मुस्लिम, शेरशाहवादी मुस्लिम को खंड-खंड में बांटने से बेहतर एकजुट होकर भाजपा विरोधी हिंदू मतदाताओं को जोड़कर सत्ता परिवर्तन की दिशा में ठोस पहल की जा सकती है। भाजपा ने आरएसएस की बदौलत घर-घर में प्रवेश किया।

‘दो अक्टूबर को राजनीतिक पार्टी का स्वरूप लेगी जनसुराज’
जनसंवाद में उन्होंने कहा कि जन सुराज अभियान अब एक राजनीतिक दल के रूप में परिवर्तित होगा। दो अक्टूबर 2022 से शुरू हुई जन सुराज पदयात्रा दो अक्टूबर 2024 को एक राजनीतिक पार्टी का स्वरूप लेगी। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व 10 हजार लोगों से सर्वे कराकर हर विधानसभा चुनाव में पांच संभावित प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे। इनमें से सही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।