कपिल शर्मा के शो पर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! कॉमेडियन ने दिया ऑफर तो मिला यह जवाब

Prime Minister Narendra Modi will come on Kapil Sharma's show! Comedian gave an offer and got this answer
Prime Minister Narendra Modi will come on Kapil Sharma's show! Comedian gave an offer and got this answer
इस खबर को शेयर करें

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बेहद पॉपुलर है। हालांकि इस शो के साथ-साथ कॉमेडियन खुद भी कई बार विवाद में फंस चुके हैं, लेकिन शो का क्रेज कभी खत्म नहीं हुआ। कपिल शर्मा अपने शों में अब तक बॉलीवुड से लेकर साउथ, क्रिकेट से लेकर बेडमिंटन और म्यूजिक जगत की कई हस्तियों को ‘द कपिल शर्मा शो’ में बुला चुके हैं। लेकिन क्या कभी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शो में आने का न्यौता दिया है? कपिल शर्मा ने हाल ही एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया और पीएम का रिएक्शन भी बताया।

Kapil Sharma इस समय अपनी फिल्म Zwigato को लेकर चर्चा में हैं, जो जल्द ही रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय के रोल में हैं और किरदार काफी गंभीर है। हाल ही कपिल ‘आजतक’ के एक शो में नजर आए, जहां उन्होंने अपने करियर के उतार-चढ़ावों से लेकर करियर तक के बारे में कई खुलासे किए। इसी दौरान जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि क्या वह अपने शो में कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाएंगे तो जानते हैं कॉमेडियन ने क्या जवाब दिया?

‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर यह बोले थे पीएम मोदी
कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं पर्सनली जब मिला प्रधानमंत्री मोदी साहब (Narendra Modi) से तो मैंने उनको बोला भी कि सर कभी हमारे शो पर भी आ जाएं आप। उन्होंने मुझे मना भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं…ऐसा कुछ बोला। आएंगे कभी। तो उन्होंने ना नहीं किया। वो आएंगे तो हमारा सौभाग्य है।’

कपिल शर्मा के पीएम मोदी को विवादित ट्वीट
वैसे कपिल शर्मा ने 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करके विवादित ट्वीट कर दिए थे, जिनपर काफी बवाल मचा था। बाद में कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से माफी मांगी थी। कपिल मोदी ने विवादित ट्वीट वाली घटना नेटफ्लिक्स पर आए अपने शो I Am Not Done Yet में भी बताई थी।

17 मार्च को रिलीज होगी Zwigato
बात करें ‘ज्विगाटो’ की तो कपिल शर्मा की यह फिल्म 17 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसमें शहाना गोस्वामी, गुल पनाग, स्वानंद किरकिरे और सायनी गुप्ता भी नजर आएंगी। सितंबर 2022 में कपिल शर्मा की इस फिल्म को टोरंटो और बूसान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल के साथ-साथ इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल में भी दिखाया गया था।