सो रही बेगम के मुंह में डाल दी ये चीज, बार-बार मुंह करता रहा घिनौना काम

Put this thing in the mouth of sleeping Begum, kept doing this disgusting thing to her mouth again and again
Put this thing in the mouth of sleeping Begum, kept doing this disgusting thing to her mouth again and again
इस खबर को शेयर करें

रुड़की। अवैध संबंधों के शक में बुजुर्ग ने करंट लगाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी में सरेंडर कर दिया। आरोपी के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना उत्तराखंड के रुड़की में लंढौरा का है।

उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना निवासी हामिद (60) पुत्र तालीफ परिवार के साथ लंढौरा में बस अड्डे के पास रहता है। गुरुवार रात हामिद अपनी पत्नी खातून (52) व छह साल की बच्ची शबनम के साथ एक कमरे में सोया था जबकि परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो गए। आरोप है कि रात करीब एक बजे हामिद ने बिजली के तार का एक सिरा प्लग में लगाकर, दूसरा सिरा पत्नी के मुंह में लगा दिया। करंट लगने से खातून की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हामिद ने रात में ही पुलिस चौकी पहुंच, सरेंडर कर दिया। हामिद के वारदात की जानकारी पाकर पुलिस भी हैरान रह गई।

हामिद ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने खातून की हत्या कर दी। हामिद को हिरासत में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हामिद के पुत्र नदीम की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि हामिद को पत्नी के गलत आचरण का शक था। इसके चलते उसने पत्नी की हत्या कर दी।

छह साल की बेटी को धमकी देकर करा दिया चुप
परिवार के लोगों का कहना है कि जब हामिद बिजली का करंट लगा कर पत्नी की हत्या कर रहा था, उसी दौरान मां के पास सोई छह साल की बच्ची शबनम की आंख खुल गई थी। हामिद ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया था। धमकी के डर से बच्ची कुछ नहीं बोली। इस वजह से परिवार के अन्य सदस्यों को हत्या की जानकारी तब हुई जब हामिद ने पुलिस के पास पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।