राजस्थान की लड़की ने जिम ट्रेनर से भागकर की शादी, अब हो रहा…

इस खबर को शेयर करें

हाजीपुरः बिहार के हाजीपुर से रविवार को एक प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़ों की कहानी बिहार और राजस्थान से जुड़ी है. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो डालने के बाद प्रेमी जोड़ा शनिवार की देर रात हाजीपुर के नगर थाने पहुंचा और दोनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. वहीं इस मामले में अब राजस्थान की पुलिस भी उनकी तलाश में बिहार के हाजीपुर पहुंची है.

बताया जाता है कि युवती कनिका सोनी राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहने वाली है. उसने अपने घर के पास के एक जिम ट्रेनर से 14 सितंबर को शादी कर ली थी. लड़के का नाम लक्की बताया जा रहा है. वो वैशाली के हाथसार गंज के वार्ड नंबर एक के रहने वाले विजय कुमार का बेटा है. राजस्थान में शादी करने के बाद दोनों भागकर हाजीपुर पहुंचे हैं. इस मामले में राजस्थान से बिहार पहुंची कनिका ने अपने प्रेमी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है.

सांसद भाई से बचाने के लिए गुहार

वीडियो में कनिका खुद को सांसद की बहन बताते हुए कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है और खुश है. वीडियो में ही कनिका आगे कहती है कि उसका भाई निहाल चंद मेघवाल राजस्थान के गंगानगर से सांसद है. पॉलिटिकल पावर से उन्हें पुलिस से परेशान करवाया जा रहा है. प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और दस्तावेज भी डाला है और अपने सांसद भाई से खुद को बचाने की गुहार लगाई है.

वहीं, दूसरी ओर इस प्रेम विवाह के मामले में सरेंडर करने का बाद यह मामला अब हाईप्रोफाइल हो चुका है. हाईप्रोफाइल का मामला देखते हुए पुलिस मीडिया पर ही भड़क गई. थाने पहुंचे प्रेमी जोड़े को आनन-फानन में मीडिया के कैमरे से बचाते हुए पुलिस थाने के अंदर लेकर चली गई.