राजस्‍थान पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर कमरुद्दीन खान की महिला के साथ डर्टी पिक्‍चर वायरल, देखकर सब हैरान

इस खबर को शेयर करें

राजस्‍थान पुलिस की एक इंस्‍पेक्‍टर कमरुद्दीन खान की महिला के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच डीग एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय खुद के हाथ में है।

जानकारी के अनुसार कमरुद्दीन खान डीग जिले के कैथवाड़ा पुलिस थाना इंचार्ज है। महिला के साथ उनकी आपत्तिजनक तस्‍वीर सरकारी आवास की बताई जा रही है। फोटो प‍ुलिस के उच्‍च अधिकारियों तक पहुंच गई है। वहीं, पूरे भरतपुर व डीग में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मीडिया की खबरों में दावा किया जा रहा है कि राजस्‍थान पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर कमरुद्दीन खान ने किसी दलाल के जरिए महिला को पुलिस थाने में स्थित अपने सरकारी आवास में बुलाया था।

महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था की तस्‍वीर भी खुद एसएचओ कमरुद्दीन खान द्वारा ही खींची गई बताई जा रही है, जो अब पता नहीं सोशल मीडिया वायरल किसने करवा दी।

मीडिया से बातचीत में डीग एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि कैथवाड़ा पुलिस थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की एक महिला के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर वायरल हो रही है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

वहीं, इस मामले में भरतपुर से दिग्‍गज कांग्रेस नेता व अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह कहते हैं कि इस तरह की हरकतों से राजस्‍थान पुलिस की छवि खराब होती है। थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की महिला के साथ वायरल हो रही फोटो राजस्‍थान डीजीपी को भेजी गई है।