खराब हुई कार सूखी नदी में छोड़ी, सुबह लेने आया तो पानी में बहती मिली, हाल देख माथा पकड़ा

इस खबर को शेयर करें

पाली: राजस्थान के पाली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गुड़ा नारकान गांव के पास नदी में रविवार रात को एक कार खराब होने पर ड्राइवर लॉक कर वहीं छोड़ गया था लेकिन जब वह सोमवार सुबह करीब 8 बजे मिस्त्री के साथ गाड़ी लेने पहुंचा तो नजारा देख दंग रह गया। नदी अपने पूरे वेग के साथ बह रही थी तथा उसमें 3 फीट से ज्यादा पानी भरा था और कार उसमें डूबी हुई थी।

मिस्त्री नहीं मिलने से कार वहीं पर छोड़ आया था
दरअसल, टेवाली गांव निवासी अनिल वाल्मीकि ड्राइविंग का काम करता है। वह रविवार रात को गुड़ा नारकान गांव के पास एक खेत में रहने वाले परिवार की गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने के लिए कार लेकर रवाना हुआ। रात करीब 12 बजे उसकी कार गुड़ा नारकान गांव के पास नदी में खराब हो गई। रात को मिस्त्री नहीं मिला तो कार को लॉक कर घर आ गया।

ट्रैक्टर से खींचकर निकाला गया
लेकिन आस-पास के क्षेत्र में रविवार रात को अच्छी बरसात होने से सोमवार सुबह 4 बजे तक नदी में करीब तीन फीट तक पानी अपने पूरे वेग के साथ बह रहा था। कार के नदी में डूबने की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। काफी मशक्क्त के बाद ट्रैक्टर से रस्सा बांध कार को खींच कर नदी से निकाला गया। अनिल ने बताया कि कार के पानी में डूबे होने से काफी नुकसान हुआ है।