राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाली बाइक, सीन देख उड़ गए होश

इस खबर को शेयर करें

अजमेर। अजमेर में तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए निकल गया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार अधेड़ उछलकर दूर गर गया,जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। हादसे में बाइक का आगे का हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसका वीडियो सामने आया है।

घायल गौतम नगर, अजमेर निवासी प्रेम प्रकाश (56) पुत्र नारायण सिंह के सिर में चोट लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने प्रेमप्रकाश के बेटे हर्षवर्धन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अल सुबह का समय होने से दुकान बंद थी। ट्रैफिक भी ज्यादा नहीं था। ऐसे में बड़ा हादसा टल गया।

ट्रैफिक सिग्नल से टकराया ट्रक। सुबह का समय होने से आवाजाही ज्यादा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसा अजमेर के नौ नम्बर पेट्रोल पम्प के पास हुआ। बुधवार सुबह करीब साढे पांच बजे डाक विभाग के पार्सल लेकर ट्रक आदर्श नगर की तरफ से तेजगति से आ रहा था। इसी दौरान अखबार बांटने वाले हॉकर ने बाइक से टर्न लिया। ट्रक उसे टक्कर मारते हुए हुए आगे चला गया। टक्कर से बेकाबू हुआ ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। फिर ट्रैफिक सिग्नल से टकरा गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर सुरक्षित है।