लड़कियों के साथ इस करतूत को राम रहीम के चेले कहते थे माफी, आइए जानें

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़ : दो साध्वियों से रेप और एक पत्रकार की हत्या में सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम एक बार फिर सुर्खियों में है. आज वह जेल में मिले कपड़े ही पहनता है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह किसी महाराजा जैसी जिंदगी जीता था.

पहले बेटे ने रेप करके लड़की से कर ली शादी, अब बिगड़ गई ससुर की नियत

उसने अपने लिए शीशमहल बनवाया था. उसे राजाओं जैसी पोशाक पहनने का शौक था। वह अपने लिए खुद पोशाक डिजाइन करवाता था. उसके लिए ऐसी पोशाकें रोजाना तैयार करवाई जाती थीं. इतना ही नहीं वह अपनी लक्ज़री कारों को अपने हिसाब से मॉडिफाइड कराता था. राम रहीम के पास 200 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां थीं.

advertisement
advertisement

प्रेमिका को सहेली के साथ देखा ऐसे हाल में, बेकाबू हो गया प्रेमी, नाले पर ले जाकर कर बैठा कांड

गुफा में करता था मनमानी
जब किसी महिला या युवती को राम रहीम की गुफा में भेजा जाता था तो उसके चेले इसे बाबा की ओर से मिली माफी कहते थे. राम रहीम अपनी गुफा में इन महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था.

पत्नी की हुई मौत तो पुलिसवाले ने श्मशान में ही लगा ली फांसी, रुला देगा सुसाइड नोट

स्कूल से लाई जाती थीं लड़कियां
एक बार गुरमीत के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने बताया था कि राम रहीम जिस गुफा में रहता था, वहां पुरुषों का प्रवेश वर्जित था. गुफा का एक दरवाजा गर्ल्स स्कूल के कैंपस में खुलता था, वहां से उसके लिए रोज लड़कियां चुनकर लाई जाती थीं. गुफा से रोज आधी रात को चीखने की अवाज सुनाई देती थी. फिर कुछ देर बाद गुरमीत गुफा के ऊपर वाले हिस्से में आकर खिड़कियां खोलता था।

देश में फिर बेकाबू हो रहे हालात, दिल्ली में 80 फ़ीसदी बेड फुल, फिर लगेगा लॉकडाउन!

उम्रकैद की काट रहा है उम्रकैद

गुरमीत राम रहीम दो अलग-अलग मामलों में जेल मे सजा काट रहा है. उसे दो साध्वी से रेप के मामले में 10 -10 की सजा मिली है. वहीं एक पत्रकार की हत्या के मामले में उसे उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. पिछले महीने 8 जून को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कोरोना पॉजिटिव भी हो चुका है.