सफेद कपड़ों में दिखे रणदीप हुड्डा तो सोने से लदी दिखीं लिन लेशराम, देखें शादी की वीडियो

Randeep Hooda was seen in white clothes while Lynn Laishram was seen laden with gold, the first photo of the wedding came out.
Randeep Hooda was seen in white clothes while Lynn Laishram was seen laden with gold, the first photo of the wedding came out.
इस खबर को शेयर करें

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये शादी इम्फाल में पारंपरिक तरीके से हुई. इस मौके पर रणदीप ने सिंपल से सफेद कलर के पारंपरिक लिबास पहना. वहीं लिन सिर से लेकर पैर तक सोने से सजी दिखीं. शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें दोनों शादी के फंक्शंस को एन्जॉय करते दिखे.

रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम की शादी की जो वीडियो सामने आई है उसमे साफ दिख रहा है कि ये शादी पूरी तरह मणिपुरी रीति रिवाज से हुई. लिन ने इस मौके पर पारंपरिक लिबास पहना और फिर शादी की रस्मों को वो निभाती नजर आईं. दोनों ने एक दूसरे के गले में माला डाली और तब तालियों से समारोह गूंज उठा.

लिन और रणदीप काफी समय से रिश्ते में थे. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ समय से इनकी शादी की खबरें थीं और अब दो दिन पहले खुद रणदीप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रिवील किया कि वो 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ये काफी इंटीमेट वेडिंग थी जिसमें दोनों तरफ के परिवार के अलावा बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए

मुंबई में होगा रिसेप्शन अब
अब मणिपुर में शादी के बाद ये कपल मुंबई में रिसेप्शन देने जा रहा है. हालांकि तारीख रिवील नहीं की गई है लेकिन जल्द ही ये पोस्ट वेडिंग सेरेमनी होगी जिसमें बॉलीवुड के जाने माने चेहरे नजर आएंगे. हालांकि कौन कौन इस वेडिंग रिसेप्शन में नजर आएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है.

कौन हैं लिन लेशराम?
आपको बता दें कि लिन लेशराम जानी मानी मॉडल हैं. इसके अलावा वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो पिछले कुछ सालों से ज्वैलरी के बिजनेस में हैं जो काफी अच्छा चल रहा है. कई सालों से रणदीप और लिन रिश्ते में हैं.