Rashifal March 15, 2022: इन राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा मंगलवार, जानें अपना राशिफल

इस खबर को शेयर करें

Rashifal/Horoscope March 15, 2022: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है. मंगलवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोगों की अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों के मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा.

मेष (Aries): इस मंगलवार आपको घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. कोर्ट-कचहरी के काम से आपको छुटकारा मिल सकता है. साथ ही समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे. आप जोखिम और जमानत के कार्य टालें.

वृषभ (Taurus): मंगलवार के दिन आपको अच्छी खबर मिलेगी. आपको किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से आप खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉपर्टी को लेकर आप गर्व महसूस करेंगे. काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी.

मिथुन (Gemini): इस मंगलवार स्वयं के लिए समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपसी विश्वास के सहारे आपके पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आपका दिन शुभ है. आपकी इनकम अच्छी रहेगी. लेकिन जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों पर ध्यान ना दें.

कर्क (Cancer): मंगलवार के दिन आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगा. उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है. प्रॉपर्टी डीलर के लिए दिन अधिक फायदेमंद है. जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें.

सिंह (Leo): इस मंगलवार दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. आपकी अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. साथ ही दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं. किसी बड़े कार्यक्रम में आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या (Virgo): मंगलवार के दिन आप ढेरों बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा. आपको जानकार और वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है. साथ ही वित्तीय मामले आपके पक्ष में हल हो सकते हैं.

तुला (Libra): इस मंगलवार दूसरे लोगों के साथ आप राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी. इसके अलावा किसी पर ज्यादा भरोसा करना आपको तनाव दे सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): मंगलवार के दिन आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा. आपको ऑन लाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है. जल्दी धन कमाने के लिए आप गलत योजना में पूंजी निवेश नहीं करें और सतर्क रहें. पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी.

धनु (Sagittarius): इस मंगलवार अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें. इस समय में अपनी किसी हॉबी या हुनर को निखारने का प्रयास करें. आप कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे. आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से आपका मन शांत रहेगा. इसके अलावा दुकान से संबंधित चिंता रहेगी.

मकर (Capricorn): नई उम्मीद के साथ मंगलवार के दिन की शुरुआत होगी. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा. रियल एस्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं. व्यापार में कोई भी बदलाव करने से पहले वरिष्ठों से सलाह अवश्य लें. साथ ही घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius): इस मंगलवार आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. अगर आप ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो आपको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. अटकी योजना फिर से शुरू करने का सही समय है.

मीन (Pisces): मंगलवार का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. साथ ही आपको इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.