यूपी पीईटी उम्मीदवारों के लिए 1262 पदों पर भर्ती, केवल 25 रुपये आवेदन शुल्क

Recruitment of 1262 posts for UP PET candidates, only Rs 25 application fee
Recruitment of 1262 posts for UP PET candidates, only Rs 25 application fee
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली. UPPET Mains 2021: उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्‍शन कमीशन (UPSSSC) ने सीनियर असिस्‍टेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. ध्‍यान दें कि जो उम्‍मीदवार यूपी पीईटी 2021 परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं, वे इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 21 नवंबर से शुरू हो गई है और सभी जरूरी जानकारियों के साथ ऑनलाइन आवेदन की लास्‍ट डेट 14 दिसंबर निर्धारित है. भर्ती के लिए जरूरी योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, जरूरी डेट्स और अन्य सभी जानकारियां जारी नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.

ये हैं जरूरी डेट्स

आवेदन शुरू होने की डेट – 21 नवंबर 2022
आवेदन दर्ज करने की लास्‍ट डेट – 14 दिसंबर 2022
एप्‍लीकेशन करेक्‍शन की लास्‍ट डेट – 21 दिसंबर 2022
आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार की आयु 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी. इसके अलावा उम्‍मीदवार के पास यूपी पीईटी का वैध स्‍कोरकार्ड होना जरूरी है. कैंडिडेट को हिंदी और अंग्रेजी की टाइपिंग भी आनी चाहिए. अन्‍य निर्धारित योग्‍यताओं की जानकारी नोटिफिकेशन में दी गई है.

IBPS SO के 700 पदों पर भर्ती के लिए आज आवेदन का आखिरी मौका
आवेदन करने के लिए 25 रुपये की फीस जमा करनी होगी. किसी भी कैटेगरी के उम्‍मीदवार को आवेदन शुल्‍क में छूट नहीं दी गई है. मेन्‍स परीक्षा के लिए एग्‍जाम सिलेबस भी रिलीज़ कर दिया गया है. उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन में अन्‍य सभी जानकारियां चेक कर सकते हैं.