80 का दूल्हा और 34 की दुल्हनः सोशल मीडिया के जरिए हुआ प्यार, फिर कोर्ट जाकर कर ली शादी

Relief to customers paying EMI, new rules related to penalty on bank loan default come into effect from April 1
Relief to customers paying EMI, new rules related to penalty on bank loan default come into effect from April 1
इस खबर को शेयर करें

आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक बुजुर्ग ने खुद से आधी उम्र की महिला से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया. इस शादी में दूल्हे की उम्र 80 तो दुल्हन 34 वर्ष की है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई थी.

जिले के सुसनेर न्यायालय में उस समय गहमागहमी का माहौल बन गया जब परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जुटती दिखाई दी. यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग खुद से आधी उम्र से भी ज्यादा छोटी महिला को फूलमाला पहना रहा है और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है.

पता चला कि सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से शादी रचाई है. दोनों की सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदलते हुए शादी तक जा पहुंची. इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने अपने दस्तावेज जमा किए.

इस अवसर में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे हुए थे. शादी के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर में कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह रचाया.

दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी इस उम्र में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं. इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई. काफी दिन तक बातचीत चली. दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.