न्यूड महिला के शरीर को प्लेट बनाकर भोजन कर रहे थे रईस, अब बैठी जांच

Rich man was eating food by making naked woman's body a plate, now investigation is on
Rich man was eating food by making naked woman's body a plate, now investigation is on
इस खबर को शेयर करें

ताइपे। एक न्यूड मॉडल को एक प्लेट की तरह इस्तेमाल किया गया, जिसके शरीर पर रखे भोजन का लुत्फ रईस उठा रहे थे। घटना ताइवान के एक प्राइवेट क्लब की है, जहां ‘न्योतेमोरी डिनर’ का आयोजन किया गया था। अब मामला सामने आते ही जांच शुरू हो गई है। खबर है कि जिस नग्न महिला के शरीर से उठाकर भोजन किया जा रहा था, उसे ‘सुशी बोट’ कहा जा रहा था।

न्योतेमोरी डिनर के तहत एक नग्न महिला के शरीर पर भोजन को परोसा जाता है। इसकी शुरुआत जापान में मानी जाती है, जो 80 के दशक में काफी लोकप्रिय हुई। इसके एक वर्जन को nantaimori भी कहा जाता है, जिसमें पुरुष को प्लेट की तरह इस्तेमाल किया जाता है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, ताइवान के तटीय शहर ताइचुंग के एक प्राइवेट क्लब में इसका आयोजन किया गया था। यहां युवा महिलाओं का इस्तेमाल सुशी और सशीमी परोसेने के लिए एक प्लेट के तौर पर किया जा रहा था, जहां मेहमान सीधे शरीर से ही उठाकर भोजन कर रहे थे। खबर है कि इसस आयोजन की कुछ तस्वीरें भी लीक हो गई हैं, जिसके बाद जमकर आलोचना की जा रही है।

महंगा भोजन

खबर है कि अब इस प्राइवेट क्लब के खिलाफ स्थानीय अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। खास बात है कि यह भोजन विवादित के साथ-साथ खासा महंगा भी था। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रति व्यक्ति भोजन की कीम 3100 अमेरिकी डॉलर थी। यहां सिर्फ भोजन ही 60 हजार न्यू ताइवान डॉलर का था, जिसपर क्लब ने 40 हजार ताइवान डॉलर फीस मॉडल के लिए अलग से चार्ज किए थे। इसमें करीब 20 मेहमान शामिल हुए थे।

कार्रवाई शुरू

इस घटना के तूल पकड़ते ही लोकल अथॉरिटी ने जांच शुरू कर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारियों का कनहा है कि सार्वजनिक रूप से नग्नता कानून का उल्लंघन कर सकती है। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि आयोजन स्थल पर पब्लिक एंट्रेन्स थी या नहीं। ताइचुंग सिटी हेल्थ ब्यूरो का भी कहना है कि अब तक शिकायत नहीं मिली है, लेकिन कोई भी परेशानी आने पर तत्काल कार्रवाई के लिए पूरी तरह तैयार हैं।