मुजफ्फरनगर की सडकें खून से हुईं लाल, भीषण हादसों में कई की मौत कई घायल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में अलग.अलग जगहो पर हुए हादसों में मां- बेटी सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गईए जबकि कईं अन्य घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ककरौली थाना क्षेत्र के गांव ढांसरी निवासी महिला 28 वर्षीय बंटी अपने पिता वेदपाल के घर मायका वालों से मिलने आई थी। साथ में पति निशान्त व एक चार वर्षीय पुत्री आरवी तथा दो वर्षीय पुत्र दक्ष भी आए थे। शाम को निशान्त अपनी पत्नी बंटी व बच्चों के संग मोटरसाइकिल द्वारा वापस अपने गांव बेगुआबाद थाना सरधना लौट रहे थे कि गांव के बाहर गंगनहर पुल पर सामने से आ रही लिन्टर का मैटीरियल मिक्सचर करने वाली मशीन से भिड़न्त हो गई। हादसे में बालिका आरवी मशीन के अन्दर गिरकर घायल हो गई तथा बंटीए निशान्तए दक्ष भी घायल हो गए। घायलों को जानसठ के अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने बंटी व आरवी को मृत घोषित कर दियाए जबकि निशान्त व दक्ष को गम्भीर हालत में मेरठ रेफर किया गया।

उधरए ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम खुजेडा में मोरना.जानसठ मार्ग पर जानसठ की ओर से आ रहे ट्रक ने सडक किनारे खडे दो बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम खुजेडा में स्थित ईंट भट्टे पर दो वर्षों से बिजनौर जनपद निवासी परिवार मजदूर करते हैं। सोमवार को 10 वर्षीय मंतशा पुत्री इरशाद निवासी ग्राम पिचपडी थाना मंडावर व 11 वर्षीय मोनिश पुत्र मुस्तकीम निवासी थाना कोतवाली बिजनौर साइकिल द्वारा जरूरी सामान लेने के लिए खुजेडा गांव में गये थे। दोनों सड़क किनारे खड़े थे कि ट्रक न उन्हें चपेट में ले लिया। ग्रामीणों की सहायता से घायलों को जानसठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गयाए जहां चिकित्सकों ने मंतशा को मृत घोषित कर दिया व गम्भीर हालत में मोनिश को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक यूपी12एटी 2000 व चालक जॉनी को गिरफ्तार कर लिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र में मलीरा कट के पास से तेज गति से आई गाड़ी ने दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गयीए जबकि उसका पति गंभीर घायल हो गया। गांव कछौली निवासी राजकली व उसका पति सुरेन्द्र सिंह सोमवार को घर से शिवचौक मन्दिर पर जल चढ़ाने के लिए घर से निकले थे। रास्ते में रोहाना क्षेत्र में मलीरा कट के पास तेज गति से आयी बुलेरो ने दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गयी। उसके पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने महिला के बेटे की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।