बिहार में बंधक बनाकर डकैती, बच्चे को जमीन पर पटका, 15 डकैतों ने घंटों किया तांडव

Robbery by taking hostage in Bihar, the child was thrown on the ground, 15 dacoits did orgy for hours
Robbery by taking hostage in Bihar, the child was thrown on the ground, 15 dacoits did orgy for hours
इस खबर को शेयर करें

सीवान: बिहार के सीवान में हथियार से लैस डकैतों ने एक महिला को कमरे में बंधक बनाकर छह लाख से अधिक की संपत्ति की डकैती की है. घटना शुक्रवार देर रात की है. डकैतों ने एमएच नगर थाना क्षेत्र के भीखपुर के भगवानपुर में इस वारदात को अंजाम दिया है. डकैतों ने महिला को बंधक बनाने के साथ साथ छोटे बच्चों से मारपीट भी की. बच्चे को हथियार के कुंडे से पीटा है. करीब 15 की संख्या में अपराधी उनके घर में घुसे थे.

15 डकैतों ने घंटों किया तांडव
पीड़ित महिला की पहचान भीखपुर भगवानपुर निवासी मिथलेश शर्मा की पत्नी रीमा देवी के रूप में हुई है. महिला रीमा देवी ने बताया कि खाना खाकर अपने परिवार के लोगों के साथ कमरे में सो रही थी. इसी दौरान करीब 15 की संख्या में पहुंचे हथियार लैस डकैतों ने मकान के पिछले हिस्से से छत पर चढ़कर मकान के आंगन में उतर गए. इसके बाद परिवार में बच्चों और महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की. सभी को एक-एक करके कमरे में बंधक बना दिया. फिर मकान के सभी कमरों में बारी-बारी से डकैती की और पूरा सामान लेकर वहां से निकल गए.

महिला घर में अकेली बच्चों के साथ रहती
पीड़ित महिला ने बताया कि परिवार में उनके पति मिथिलेश शर्मा पिछले छह वर्षों से बहरीन मे रहते है. परिवार में किसी पुरुष के नहीं रहने से डकैतों ने महिलाओं को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला रीमा देवी ने बताया कि डकैतों ने डकैती के दौरान शोर मचा रहे मासूम बेटे पांच वर्षीय सूरज कुमार को उठाकर नीचे पटक दिया. उसके बाद बच्चे को राइफल की कुंदे से सिर पर हमला किया. मुझे भी पीटा था. पीड़ित महिला ने बताया कि डकैतों ने उनके मकान को चारों तरफ से हथियार के सहारे घेर लिया था. गांव के लोगों को जब मामले की जानकारी हुई तो डकैतों ने जान से मारने की धमकी देते हुए सभी को मकान के बाहर ही रोक लिया था.

पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी
पांच से छह की संख्या में डकैत मकान के अंदर डकैती करते रहे. घंटों डकैती करने के बाद डकैत आराम से सारी संपत्ति कपड़े में बांधकर वहां से लेकर निकले. महिला ने बताया कि डकैतों ने तीन सोने का चैन, सोने का डरकस, मंगलसूत्र, समेत सात से आठ स्थान गहने की डकैती कर ली है. एमएच नगर हसनपुरा थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है.