Rohit Sharma: विराट पर सवाल पूछने पर भड़के रोहित शर्मा, इस बार गुस्से में उन्होंने दिया ये बड़ा बयान

Rohit Sharma: Rohit Sharma got angry on asking questions on Virat, this time he gave this big statement in anger
Rohit Sharma: Rohit Sharma got angry on asking questions on Virat, this time he gave this big statement in anger
इस खबर को शेयर करें

Rohit Sharma On Virat kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में चोट की वजह से ना खेलने वाले विराट कोहली इस मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बने, लेकिन वे इस बार भी बल्ले से फ्लॉप रहे. मैच में बाद कप्तान रोहित शर्मा से विराट कोहली पर जब सवाल पूछा गया तो वो भड़कते हुए नजर आए. रोहित ने विकाट की फॉर्म पर एक बार फिर बड़ा बयाने दिया.

सवाल पूछने पर भड़क गए कप्तान

टीम इंडिया को दूसरे मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बार फिर रोहित शर्मा से विराट की फॉर्म पर सवाल पूछा गया, लेकिन इस बार वे सवाल सुनने से पहले ही भड़क गए. बाद में रोहित ने कोहली की फॉर्म पर बात करते हुए कहा, ‘विराट बहुत मैच खेले हुए हैं, वे कई साल से खेल रहे हैं और काफी अच्छे बल्लेबाज हैं. उन्हें किसी आश्वासन की जरूरत नहीं हैं. मैने आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बोला था फॉर्म ऊपर नीचे जाता रहता है, ऐसा सभी खिलाड़ी के करियर में होता है. उन्होंने टीम को बहुत मैच जिताए हैं, ऐसे में फॉर्म में आने के लिए उन्हें एक या दो मैच की जरूरत है बस.’

फिर फ्लॉप हुए विराट कोहली

विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी. चोट के चलते विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल सके थे, लेकिन दूसरे वनडे में कोहली ने मैदान पर वापसी की. इस मैच में कोहली को अच्छी शुरुआत भी मिली, मगर वे बड़ी पारी नहीं खेल सके. इस मैच में कोहली ने 25 गेंदों का सामना किया और 3 चौकों की मदद से 16 रन की पारी खेली.

इस खिलाड़ी की जगह मिला था मौका

पहले वनडे में विराट कोहली की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था. दूसरे मैच में विराट कोहली की वापसी के बाद श्रेयस अय्यर को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ा. श्रेयस अय्यर भी पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में भी श्रेयस अय्यर का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.