मुजफ्फरनगर में नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं साध्वी प्राची, कह डाली ऐसी बात

Sadhvi Prachi came out in support of Nupur Sharma in Muzaffarnagar, said such a thing
Sadhvi Prachi came out in support of Nupur Sharma in Muzaffarnagar, said such a thing
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. विवादित बयान देने के मामले में भारतीय जनता पार्टी से निलंबित की गई प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Sadhvi prachi) और नवीन जिंदल का मामला गर्माता जा रहा है. देशभर में कट्टर हिन्दू विचारधारा के लोग नूपुर शर्मा के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं. सोमवार को मुजफ्फरनगर पहुंची साध्वी प्राची ने भी नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है. साध्वी ने कहा कि मुझे बड़ी हंसी आती है कि सच बोलने पर भी सजा मिलती है. नूपुर शर्मा को भी वहीं सजा मिल रही है. लेकिन, याद रखना सच परेशान हो सकता है, मगर पराजित कभी नहीं होता.

हरिद्वार जाते समय कुछ देर के लिए उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में स्थित शिव चौक पर रुकी हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने मीडिया से बातचीक कर रही थी. उन्होंने कहा कि सच बोलने की सजा लोगों को मिल चुकी है. नूपुर शर्मा को भी वहीं मिल रही है, लेकिन याद रखना सच परेशान तो हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता. आज हर सनातनी नूपुर शर्मा के साथ है मैं भी नूपुर शर्मा और भाई नवीन जिंदल के साथ हूं. साध्वी प्राची ने कहा कि हिम्मत हो तो जरा ओवैसी को गिरफ्तार करके दिखाओ. ओवैसी फूल नहीं बरसा रहा है. उन्होंने कहा कि बरेली का तौकीर रजा 10 जून को क्या कहा उसने खुलेआम 100 करोड़ को धमकी दी है. अभी जलसा हुआ था देवबंद के अंदर मदनी को जरा गिरफ्तार करो कह रहे हैं जो हमारे धर्म को स्वीकार करते हैं वह हिंदुस्तान में रहे.

कानपुर का ही नहीं जहां दंगा होता है वहां पीएफआई का आईएसआई का हाथ होता है. मैं योगी सरकार से कहना चाहती हूं कि जुमे की नमाज के बाद जब मौलवियों का भाषण होता है तो उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जाए और जहां पर दंगे होते हैं. वहां के मदरसे और मस्जिद को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाए, फिर कहीं दंगा नहीं होगा. अल्लाह भी खुश होगा और पूरा मोहल्ला भी खुश होगा.