संगीत सोम का संजीव बालियान पर बडा हमलाः अवैध संपत्ति का खुलासा, बोलेः हारा तो…

इस खबर को शेयर करें

मेरठ। लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर सीट पर हार का सामना करने वाले भाजपा के प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए थे।

मंगलवार को पूर्व विधायक संगीत सोम ने मेरठ कैंट स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता आयोजित कर आरोपों का जवाब दिया। पूर्व विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरधना विधानसभा क्षेत्र से जीती है, लेकिन संजीव कुमार बालियान बुढ़ाना और चरथावल में हार गए।

पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि आरोप लगाने से पहले डॉ. संजीव कुमार बालियान को अपनी हार की समीक्षा करनी चाहिए कि उनके क्षेत्र में उन्हें क्यों कम वोट मिले हैं। कहा कि संजीव कुमार बालियान वरिष्ठ भाजपा के कार्यकर्ता हैं, उन्हें ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए।

सपा शासनकाल में दर्ज हुए उन पर केस
पूर्व विधायक ने कहा कि सपा के शासनकाल में उन पर तमाम मुकदमे दर्ज किए और उन्हें जेल भी भेजा गया, ऐसे में वह कैसे सपा का साथ दे सकते हैं। संजीव कुमार बालियान को अपनी बात पार्टी फोरम पर रखनी चाहिए।

अवैध संपत्ति एकत्रित करने की बात भी कही
प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक ने प्रेस नोट जारी करते हुए उसमें मुजफ्फरनगर के सांसद रहे डॉ. संजीव कुमार बालियान पर भ्रष्टाचार करने के तमाम आरोप भी लगाए और अवैध संपत्ति एकत्रित करने की बात भी कही है। प्रेस नोट में पूर्व विधायक ने 20 बिंदु भी प्रस्तुत किए हैं और तमाम आरोप लगाए हैं। साथ ही लोकसभा चुनाव में हार के कारण भी इस प्रेस नोट के माध्यम से गिनाए हैं।