संजीव बालियान ने चुपचाप करवा दिया संगीत सोम का ईलाज! 10 करोड रुपये का…

इस खबर को शेयर करें

Sangeet Som News: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर सीट हारने के बाद पूर्व बीजेपी विधायक संगीत सोम और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोपों के बीच संगीत सोम के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है. गुड़गाँव के रहने वाले संजीव सहरावत उर्फ संजीव खरडू ने संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस का भेजा है.

संगीत सोम और संजीव बालियान की जुबानी जंग में संजीव सहरावत का नाम सामने आया था. आरोप है कि संगीत सोम की प्रेस कांफ्रेंस में चिट्ठी बाँटी गई थी, जिसमें संजीव सहरावत और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. संजीव बालियान पर ऑस्ट्रेलिया में जमीन खरीदने का आरोप लगाया गया था.

संगीत सोम के लेटर पैड पर लिखा गया नोट
इस चिट्ठी में कहा गया था कि संजीव बालियान की जमीन खरीदने में संजीव सहरावत गवाह थे. ये चिट्ठी बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम के लेटर पैड पर लिखी गई थी. इस प्रेस नोट के पैरा नंबर 10 में लिखी गई बातों पर संजीव सहरावत ने आपत्ति दर्ज कराई है. इस नोट में कई ऐसे आरोप लगाए गए हैं. जिन्हें उन्होंने बेबुनियाद बताया है. जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए संगीत सोम को दस करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है और कानूनी कार्रवाई तेज कर दी है.

इधर संगीत सोम ने भी इन तमाम आरोपों की चिट्ठी को अपने खिलाफ साजिश बताया था और कहा था कि किसी ने उनके लेटर पैड का दुरुपयोग किया है. इस मामले में उन्होंने एक दिन पहले ही लाल कुर्ती थाने में तहरीर दे दी थी. पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर संजीव सेहरावत द्वारा दिए गए मानहानि के नोटिस से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.

संजीव सहरावत गुड़गांव के रहने वाले हैं उनके वकील सहदेव बेनीवाल की ओर से संगीत सोम के लिए नोटिस भेजा गया है. बता दें कि मुजफ्फरनगर में दो बार सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद उन्होंने संगीत सोम पर सपा की मदद करने का आरोप लगाया है. वहीं संगीत सोम भी बालियान के खिलाफ खुलकर बयानबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं.