कंगना रनौत को इस अवतार में देख बहक गया शख्स, जाहिर की दिली तमन्ना

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक बाला कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ट्विटर के सस्पेंड होने के बाद अब कंगना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत के फैंस उनका बेबाक अंदाज खूब पसंद करते हैं. अब कंगना ने आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है. शूटिंग खत्म होने के बाद से ही वो वेकेशन मूड में आ गई हैं और अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं.

कंगना का पूल लुक
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल में ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वो पूल में मस्ती करते नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी बहन का बेटा भी नजर आ रहा है. कंगना रनौत का ये अवतार फैंस को भा रहा है. आज कल अक्सर कंगना को साड़ी व सलवार – सूट में ही देखा जा रहा था, लेकिन बीते कई दिनों से एक बार फिर कंगना का पुराना बोल्ड बाला वाला अवतार देखने को मिला.

बच्चे के साथ मजे करती दिखीं कंगना
इन तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेवी ब्लू कलर की मोनॉकिनी पहनी है. साथ ही उन्होंने ब्राउन हैट और ब्लैक ग्लासेज लगाए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कगंना ने लिखा, ‘मेरे बच्चे के साथ एक दिन…..एक वॉटर पार्क में…हाहाहा…मैं जरा भी वॉटर पर्सन नहीं हूं…और इसे पानी बहुत पसंद है. मैं भी एंजॉय कर रही थीं क्योंकि शायद ये इतना मजा कर रहा था. मुझे लगता है कि यही तो प्यार है.’

फैंन ने जाहिर की इच्छा
इन तस्वीरों पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. लोग कंगना की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों को उनका पूल लुक पसंद भी आ रहा है. वहीं एक शख्स ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तस्वीरों पर ऐसा कमेंट किया, जो सबका ध्यान खींच रहा है. फैन ने लिखा, ‘कंगना को देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए.’ कई लोग इस कमेंट पर मजे ले रहे हैं तो कई लोग शख्स को सही भी ठहरा रहे हैं.

कंगना की पाइपलाइन में हैं कई फिल्में
‘धाकड़’ के अलावा, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास कई और प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं कई की शूटिंग अभी बाकी है. ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में जल्द कंगना नजर आएंगी. इमरजेंसी और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म भी कंगना बनाने वाली हैं.