Nawazuddin Siddiqui को देख लोग बोलेः Archana Puran Singh भी माफ कर दी

Seeing Nawazuddin Siddiqui, people said: Archana Puran Singh also forgave
Seeing Nawazuddin Siddiqui, people said: Archana Puran Singh also forgave
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी कितने बेहतरीन एक्टर हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. नवाजुद्दीन हर फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत लेते हैं. इस बार तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने लुक से ही तहलका मचा दिया है. फिल्म हड्डी से सामने आए नए लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बॉस लेडी अवतार से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

Vikram Vedha Teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, मगर ये क्या…

नवाजुद्दीन का लुक देख दंग हुए लोग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी से उनका फर्स्ट लुक बीते दिन शेयर किया गया. लड़की के लुक में नवाजुद्दीन को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. पोस्टर में नवाजुद्दीन लड़की के लुक में नजर आए, उन्होंने ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है. ग्लोइंग बोल्ड मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल में नवाजुद्दीन को पहचान पाना भी मुश्किल हुआ. उनके हाथ खून से सने हैं और उनके पास एक पैना हथियार रखा है, जिस पर खून लगा हुआ है. नवाजुद्दीन का लुक ही इतना दमदार लगा कि फैंस तो उन्हें लड़की के रूप में देखकर क्रेजी हो गए. हालांकि, नजाजुद्दीन के बॉस लेडी लुक को कई लोग अर्चना पूरन सिंह से कंपेयर कर रहे हैं.

लोग नवाजुद्दीन के लुक को अर्चना पूरन सिंह से कर रहे कंपेयर

जी हां आपने सही सुना. कई लोगों का कहना है लड़की बनकर नवाजुद्दीन बिल्कुल अर्चना पूरन सिंह ही लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने पोस्टर पर लिखा- अब पता चला कि दोनों कुंभ में बिछड़े भाई-बहन थे…सिद्धू जी के अब दो दुश्मन. इसके अलावा भी कई सारे मजेदार कमेंट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

अर्चना पूरन सिंह ने क्या कहा?

इस कंपेरिजन पर अब खुद अर्चना पूरन सिंह ने रिएक्ट किया है. HT संग बातचीत में अर्चना ने कहा- हेयरस्टाइल मेरी तरह लग रहा है, इसी वजह से सारे कंपेरिजन हो रहे हैं. कपिल शर्मा शो की शुरुआत में मैं इसी तरह साइड पार्टेड हेयर लुक कैरी करती थी. मैं बस यही कहूंगी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से किसी भी चीज में कंपेरिजन बहुत बड़ी बात है.

कब आएगी हड्डी?

मेकर्स ने हड्डी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. हड्डी की अभी शूटिंग चल रही है. फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज की जाएगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार क्या होगा, इस बारे में तो फिलहाल अभी कुछ रिवील नहीं किया गया है.