बेहद हॉट हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड, फोटोज देख फटी रह जाएंगी आंखें

Cristiano Ronaldo's girlfriend is very hot, eyes will be torn after seeing photos
Cristiano Ronaldo's girlfriend is very hot, eyes will be torn after seeing photos
इस खबर को शेयर करें

Cristiano Ronaldo Girlfriend: दुनिया के सबसे महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाया है. रोनाल्डो एक लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज भी लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं. रोड्रिगेज बेहद हॉट हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं.

फिटनेस पर देती हैं ध्यान: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की तरह उनकी गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) भी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. उनका ज्यादातर वक्त जिम में गुजरता है, जिसकी फोटोज वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

मॉडलिंग करती हैं जॉर्जिना: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) एक डांसर हैं और उन्होंने लंदन (London) से इंग्लिश की पढ़ाई भी की है. इसके बाद वो मॉडलिंग (Modelling) करियर की तरफ मुड़ गईं और इसी फील्ड में उन्होंने अपना करियर बनाया है.कब और कहां हुई मुलाकात: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) की पहली मुलाकात गुच्ची ब्रांड के स्टोर में हुई. उस वक्त जार्जिना सेल्स असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं. वहीं रोनाल्डो अपना दिल जॉर्जिना पर हार बैठे.

6 साल से कर रहे एक दूसरे को डेट: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) करीब 6 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. वो जून 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 28 साल की हैं जॉर्जिना: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) की पैदाइश अर्जेंटीना (Argentina) की राजधानी ब्यूनस आयर्स (Buenos Aires) में 27 जनवरी 1994 को हुआ था. वो इस वक्त 28 साल की हैं.