एमएस धोनी ने खोला लंबे बाल रखने का राज, वजह जानेंगे तो फैंस की आंखें हो जाएंगी नम

MS Dhoni reveals the secret of keeping long hair, fans' eyes will become moist if they know the reason
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने करियर की शुरुआत में लंबे बाल रखने के काफी शौकीन थे। शुरुआती दिनों में लंबे छक्के मारने के लिए फेमस रहे एमएस धोनी ने 2007 में टी20 विश्व कप जीतने के बाद लंबे बालों को हटाने का निर्णय लिया। उसके बाद से क्रिकेट फैंस उन्हें कई तरह के हेयर स्टाइल में देख चुके हैं लेकिन लंबे बालों वाला धोनी सबको अब तक याद है। साल 2023 में एक बार फिर एमएस धोनी अपने लंबे बालों की वजह से चर्चा में है और उन्होंने लंबे बाल क्यों रखे हैं इसके पीछे की वजह बताई है।

एक इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए धोनी ने कहा कि उन्हें नए हेयरस्टाइल को रखने में काफी समस्या आती है। उन्होंने कहा कि वह इसे रख रहे हैं क्योंकि फैंस इसे काफी पसंद करते हैं। हालांकि उन्होंने कहा है कि अगर मुश्किलें बढ़ी तो वह इसे छोटा भी कर देंगे।

एमएस धोनी ने कहा, ”इस हेयरस्टाइल को रखना मुश्किल है। पहले मैं सिर्फ 20 मिनट में तैयार हो जाता था, लेकिन अब 1 घंटा 10 मिनट लगता है। मैं इसलिए कर रहा हूं क्यों फैंस को पसंद है। लेकिन किसी दिन मैं जागूंगा और इसे काट दूंगा।”

एमएस धोनी के लंबे बाल को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आईपीएल 2024 के दौरान एमएस धोनी एक बार फिर लंबे बालों में खेलते हुए नजर आएंगे। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के लंबे बालों के फैन थे। IND vs SA : रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा के फैसले पर उठाए सवाल, दूसरे सत्र में भारत से हुई गलती का अफ्रीका ने उठाया फायदा

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अक्टूबर में एमएस धोनी के नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘धोनी ने मुझे अपने फैन द्वारा बनाई गई एक फोटो दिखाई थी, और मैं वह फोटो देखकर एकदम पागल हो गया। फिर हमने एक-दूसरे से वादा किया कि धोनी अपना बाल नहीं कटवाएंगे और फिर मैं उनका बाल इस स्टाइल में काटूंगा और स्टाइल करूंगा। मैं धोनी के लंबे बालों का बड़ा फैन रहा हूं।’ धोनी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई हैं।