हनीमून पर दुल्हन को झटकाः विग लगता है और दूसरे मर्दों को बुलाकर…

Shock to the bride on honeymoon: She wears a wig and calls other men...
इस खबर को शेयर करें

कानपुर. यूपी के कानपुर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां समलैंगिक होने की बात छिपाकर एक युवक ने कानपुर की लड़की से शादी कर ली। यहां तक कि दहेज में लाखों रुपये और जेवर लेने के बाद भी युवक के परिजन विवाहिता को परेशान किया। आखिर में पति की बेरुखी और ससुरालजनों से तंग आकर विवाहिता ने अपनी मां को आपबीती बताई। अब विवाहिता के पिता ने दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस दर्ज कराया है।

ये मामला कानपुर के करनैलगंज क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक युवती की शादी 29 जनवरी को लखीमपुर के एक युवक से जो हुई थी। वह गुरुग्राम के एक कंपनी में सेल्स एनालिसिस्ट है। ठाकुरगंज स्थित बेबियन इंपिरियल में शादी की रस्में पूरी हुई थी। युवती के पिता के मुताबिक दहेज और शादी में मिला कर करीब 20 लाख रुपये खर्च हुए थे। फरवरी महीने में हनीमून के लिए पति-पत्नी बैंकॉक गए थे। जहां पहुंचने पर पता चला है कि युवक के बाल ही नहीं है और वह विग लगाता है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। आरोप है कि हनीमून के दौरान भी युवक ने पति धर्म का निर्वाहन नहीं किया था।

विवाहिता का आरोप है कि जब उसने समलैंगिक होने की बात छिपा कर शादी करने का विरोध दर्ज कराया तो उसने मारपीट की। बैंकाक से लौटने के बाद युवक गुरुग्राम चला गया था। इस दौरान विवाहिता ससुराल में रही। जहां सास-ससुर ने दहेज के लिए प्रताड़ित किया। पीड़िता के मुताबिक एक दिन वह पति का मोबाइल फोन देख रही थी। व्हाटसऐप खोलने पर युवराज के युवक की चैट मिली। जिसमें आपत्तिजनक बातें थी। इसी चैट से युवती को पति के समलैंगिक होने का पता चला। अब इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।