तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से बाहर निकले

Tejashwi Yadav Health: Tejashwi Yadav's health deteriorated, came out of the airport on wheel chair.
Tejashwi Yadav Health: Tejashwi Yadav's health deteriorated, came out of the airport on wheel chair.
इस खबर को शेयर करें

पटना: लोकसभा चुनाव के दौरान जारी गहमागहमी के बीच बिहार के सियासी गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तबीयत काफी खराब हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार से जब लौटे तो व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर निकले हुए दिखे. आलम यह था कि गाड़ी पर बैठने से पहले दो बॉडीगार्ड ने उन्हें गाड़ी पर बैठाया. इस दौरान अपनी सेहत को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि काफी ज्यादा तबीयत खराब हो गई है.

बता दें कि इससे पहले भी अररिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. वहीं पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के द्वारा ये कहने की लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी के विभागों की जांच कराएंगे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कुछ भी कहने के लिए नहीं है. ED और CBI से बड़ी एजेंसी नहीं है. दो फेज का चुनाव एकतरफा हुआ है. इस फेज मे बीजेपी के होश उड़ चुके हैं. सब जाति का पूरा सहयोग मिला है. चुनाव हम जीत रहे हैं. NDA का सफाया होगा और इंडिया की सरकार बनेगी. झूठ ज्यादा है सच कम है, मुद्दे की बात नहीं है.

वहीं अनंत सिंह के पेरोल पर बाहर आने पर तेजस्वी ने कहा कि संत लोग को चुनाव में छोड़ा गया है, हार का डर है. कितना दिन के लिए छोड़ा गया है, हमारे साथ थे तो गुंडे थे, हालत टाइट है. इसके अलावा महेश्वर हजारी के द्वारा अपने बेटे के चुनाव प्रचार पर कहा उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था 2024 आते आते JDU का सफाया हो जाएगा आप देख लीजिएगा, गारंटी मोदी का नहीं तेजस्वी का है.