नाइट आउट के दौरान महिला सांसद को पिलाई नशीली दवा, फिर किया यौन उत्पीड़न; VIDEO वायरल

इस खबर को शेयर करें

कैनबरा। Women MP Viral Video: ऑस्ट्रेलिया की महिला सांसद ने आरोप लगाया है कि नाइट आउट के दौरान पहले उसे कुछ नशीला पदार्थ पिलाया गया। इसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया। क्वींसलैंड लेबर पार्टी की सांसद ब्रिटनी लाउगा ने कहा कि मध्य क्वींसलैंड शहर येपून में जब वह नाइट आउट के लिए निकली थी, उसी दौरान यह हादसा उनके साथ हुआ है। उन्होंने सुबह-सुबह पुलस में इसकी शिकायत कराई है।

समाचार एजेंसी ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (एबीसी) ने लाउगा के हवाले से कहा, “अस्पताल में टेस्ट के दौरान मेरे शरीर में ऐसी दवाइयों की पुष्टि हुई है, जिसका कि मैंने सेवन नहीं किया था।” सांसद ने कहा कि उनके द्वारा अपनी आपबीती साझा करने के बाद शहर की कई महिलाएं उनके पास पहुंची, जिन्होंने ऐसी घटनाओं का सामना किया था।

उन्होंने कहा, “यह किसी के साथ भी हो सकता था। हम में से कई लोगों के साथ होता है। यह ठीक नहीं है। हमें नशे या हमले के जोखिम के बिना अपने शहर में सामाजिक मेलजोल का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे समर्थन में आगे आने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं। मैं वास्तव में आपके विचारशील संदेशों को महत्व देती हूं। यदि आपके पास कोई जानकारी है जो जांच में सहायता कर सकती है, तो कृपया पुलिस को बताएं।”

यूके स्थित समाचार पत्र द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, लाउगा के साथ घटी इस घटना को वीडियो भी बनाया गया था। यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

क्वींसलैंड के प्रीमियर स्टीवन माइल्स ने कहा कि सरकार हर संभव तरीके से ब्रिटनी लाउगा का समर्थन कर रही है। उन्होने कहा, “ब्रिटनी जिस दौर से गुजर रही हैं, उससे किसी को भी नहीं गुजरना चाहिए। मेरा एकमात्र ध्यान ब्रिटनी और उसकी भलाई पर है। मैंने ब्रिटनी से कहा है कि हम उनका समर्थन करने के लिए यहां हैं।”