BIG NEWS: बस और डंपर की टक्कर में जिंदा जल गये 13 लोग, एक-दूसरे से चिपक गई लाशें-देंखे तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में हुए दिल दहलाने वाले हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी है। जो लोग मौत के मुंह में समाए हैं, वे सब बुरी तरह झुलस गए थे। हादसे में बचे युवक ने घटना का आंखों देखा हाल बयां किया है।

अंकित कुशवाह नामक युवक भी हादसे का शिकार हुई बस में सवार था। उसने बताया कि वह आगे वाली सीट पर बैठा था। वह गुना से आरोन जा रहा था। अंकित के अनुसार करीब आठ बजे होंगे, बस तेज रफ्तार में चल रही थी। अचानक बस किसी चीज से टकरा गई और देखते ही देखते पलटकर घिसटने लगी। मैं फिर बेहोश हो गया था।

तेजी से फैली आग
अंकित ने बताया कि जब आंख खुली तो मैं बाहर आया। लोग अंदर से बाहर निकलने की कोशिश में जुटे थे। लोग तड़प रहे थे, चीख रहे थे। तीन से चार लोगों को मैंने और मेरे दोस्त ने निकाला। उसके बाद बस में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि कोई भी बस से बाहर नहीं निकल पाया। मेरे अनुसार लगभग 8-10 लोग बस में जिंदा जल गए।

अंकित ने बताया कि सिकरवार बस थी, जो कि ट्रक में भिड़ी है। सेमरी के पास यह घटना घटित हुई और बस में 30 के लगभग सवारी मौजूद थी। मुझसे जब तक बना मैंने लोगो को निकलवाया फिर मेरा भी पैर दर्द करने लगा।

हादसा देखने रुके लोगों से लगा जाम
बस में आग लगने की घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। लोग जल रही बस और हादसे की जानकारी लेने रुकते रहे। पुलिसकर्मी भीड़ हटाते रहे।