एमएस धोनी ने की बदतमीजी की हदें पार, 14 करोड़ के खिलाड़ी की सरेआम की बेइज्जती, VIDEO वायरल

MS Dhoni crossed the limits of misbehavior, publicly insulted a player worth Rs 14 crore, VIDEO goes viral
MS Dhoni crossed the limits of misbehavior, publicly insulted a player worth Rs 14 crore, VIDEO goes viral
इस खबर को शेयर करें

MS Dhoni: 1 मई को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला चेपॉक के मैदान पर खेला गया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरे सीएसके के बल्लेबाज़ पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ों के सामना परेशान दिखे. मैच के आखिरी ओवर में एमएस धोनी ने अपने ही साथी खिलाड़ी की लाइव मैच में बेइज्जती कर दी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 14 करोड़ के इस बल्लेबाज़ को एमएस धोनी ने एक भी बड़ी हिट्स के लायक नहीं समझा, क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं.

MS Dhoni ने की बेइज्जती
आईपीएल 2024 में मैच नंबर 49 सीएसके बनाम पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. मैच के 19वें ओवर में एमएस धोनी (MS Dhoni)क्रीज पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे.
इस दौरान उन्होंने अर्शदीप के 19.3 ओवर में कवर की दिशा में एक शॉट खेला. लेकिन उन्होंने मिचेल को सिंगल लेने से मना कर दिया, जबकि मिचेल सिंगल लेने के प्रयास में नॉन स्ट्राइक से क्रीज पर पहुंच चुके थे.

इसके बाद भी धोनी ने मिचेल को वापिस कर दिया. 14 करोड़ के खिलाडी को धोनी ने आखिरी ओवर में स्ट्राइक देना मुनासिब नहीं समझा. ये मामला देख स्टेडियम में बैठे फैंस भी हंसने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूज़र्स द्वारा जमकर प्रतिक्रिया भी दी जा रही है.

सीएसके ने बनाए थे 162 रन
इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे. टीम की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 24 गेंद में 29 रनों की संघर्ष भरी पारी खेली.

जबकि ऋतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंद में 62 रन बनाए. गायकवाड़ के अलावा सभी बल्लेबाज़ों ने निराश किया. मोईन अली ने 9 गेंद में 15 रन जड़े, जबकि एमएस धोनी ने 11 गेंद में 14 रनों की पारी खेली.

इस मैच में सीएसके के सभी बल्लेबाज़ों ने संघर्ष भरी पारी खेली. कोई भी बल्लेबाज़ अक्रामक बल्लेबाज़ी से प्रभावित नहीं कर सका, जिसकी वजह से सीएसके एक बड़े टोटल तक नहीं पहुंच सकी.