‘मुझे ज्यादा वोट ना मिले तो….’, कांग्रेस विधायक ने सरेआम जनता को दी धमकी, वीडियो Viral

'If I don't get more votes...', Congress MLA publicly threatens the public, video goes viral
'If I don't get more votes...', Congress MLA publicly threatens the public, video goes viral
इस खबर को शेयर करें

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक राजू कागे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है (Congress MLA Raju Kage Viral). वीडियो एक रैली का है. जनता को संबोधित करते हुए राजू कागे बता रहे हैं कि उन्हें कुछ जगहों पर बहुत कम वोट मिले. इसके बाद वो जनता से वोट की अपील करने की बजाय उन्हें धमकाते नजर आए. विधायक ने सरेआम धमकी दे दी कि इस बार उन्हें ज्यादा वोट नहीं मिले तो बिजली काट दी जाएगी. मामले को लेकर BJP ने कांग्रेस को घेरते हुए इलेक्शन कमीशन से जांच की मांग की है.

राजू कागे, कागवाड से विधायक हैं. बेलगावी जिले में रैली के दौरान राजू कागे ने कहा,

मुझे 400 कम वोट मिले. मंगवती और शूलू में भी कम वोट मिले. शाहपुरा को भूल जाओ. मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा वरना मेरे मुंह में कीड़े पड़ जाएंगे. मुझे नहीं पता आप क्या करेंगे. अगर मुझे ज्यादा वोट नहीं मिले तो हम आपकी बिजली काट देंगे. इसलिए ऐसा नहीं होना चाहिए. याद रखें, मैंने जो कहा है मैं उस पर कायम रहूंगा.

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राजू कागे का ये क्लिप शेयर करते हुए कांग्रेस को जमकर सुनाया. पोस्ट में लिखा,

DK शिवकुमार ने हाउसिंग सोसायटी के मतदाताओं को अपने भाई के पक्ष में वोट देने की धमकी दी थी. अब कांग्रेस विधायक राजू कागे ने लोगों से कहा कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट नहीं देंगे तो बिजली काट दी जाएगी. कांग्रेस मोहब्बत की दुकान की बात करती है लेकिन ये धमकी के भाईजान हैं. इलेक्शन कमीशन को मामले में कार्रवाई करनी चाहिए. ये कांग्रेस के अहंकार को दिखाता है. वो सोचते हैं कि मतदाता, जनता जनार्दन नहीं बल्कि उनके गुलाम हैं.

शहजाद पूनावाला ने वीडियो में कांग्रेस नेताओं द्वारा इस तरह की धमकी के कई और कथित मामले शेयर किए. उन्होंने राहुल गांधी से जवाब भी मांगा है.