IPL 2024: शर्मनाक हार के बाद राहुल पर भड़के LSG के मालिक! सरेआम लगा दी कप्तान की क्लास

IPL 2024: LSG owner angry at Rahul after shameful defeat! Captain's class was publicly imposed
IPL 2024: LSG owner angry at Rahul after shameful defeat! Captain's class was publicly imposed
इस खबर को शेयर करें

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को बुरी तरीके से रौंद दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 62 गेंद बाकी रहते ही मैच खत्म कर दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट पर 165 रन बनाए थे. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 9.4 ओवर में ही 167 रन बनाते हुए 10 विकेट से मैच जीत लिया. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को इस शर्मनाक हार के बाद नेट रनरेट में काफी भारी नुकसान झेलना पड़ा है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गई है.

शर्मनाक हार के बाद राहुल पर भड़के LSG के मालिक!

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का नेट रनरेट अब गिरकर -0.769 हो गया है और अब वह दिल्ली कैपिटल्स (DC) से भी नीचे चली गई है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की इस शर्मनाक हार के बाद टीम के मालिक संजीव गोयंका कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नजर आए. सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयंका सरेआम पब्लिक के सामने कप्तान केएल राहुल को सुनाते नजर आ रहे हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयंका का केएल राहुल के साथ ऐसा बर्ताव देखकर सोशल मीडिया पर भी तमाम फैंस हैरान हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस घटना पर जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे फैंस
लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयंका का ऐसा बर्ताव देखकर सोशल मीडिया पर तमाम फैंस भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के सपोर्ट में उतर गए हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैंस का मानना है कि केएल राहुल टीम इंडिया के क्रिकेटर हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बड़ा नाम हैं. टीम के मालिक की कप्तान के साथ ऐसी गंभीर चर्चाएं कैमरे से दूर बंद कमरों के अंदर होनी चाहिए न कि सार्वजनिक तौर से पूरी दुनिया के सामने. हालांकि केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयंका का गुस्सा झेलने के बाद खुद को काबू में रखा. केएल राहुल शांत रहकर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयंका की बात सुनते नजर आ रहे थे.