बिहार में लड़की का वायरल वीडियो देख लड़का बोला नहीं करूंगा शादी, सुन पिता को आया अटैक

Seeing the viral video of the girl in Bihar, the boy said that he will not marry, the father had an attack
Seeing the viral video of the girl in Bihar, the boy said that he will not marry, the father had an attack
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाने के एक गांव में शादी से एक दिन पहले लड़की का अश्लील वीडियो सोशल साइट पर फेंक आईडी बनाकर वायरल कर दिया गया। 10 मार्च को आने वाली बारात रुक गई। लड़का ने शादी से इंकार कर दिया। दरवाजे पर पंडाल सजा रह गया। शादी टूटने की खबर आते ही लड़की के पिता को हार्ट अटैक आया और उनका इलाज कराया गया। इसके बाद लड़की पक्ष वाले कुढ़नी थाना पहुंचे। पुलिस और समाज के लोगों की पहल पर लड़का पक्ष वाले मानें, अगले दिन 11 को बारात आई और काफी मान मनौवल के बाद शादी हुई।

कुढ़नी थाना में लड़की के पिता के आवेदन पर साजिश के तहत वीडियो वायरल करने के आरोप में बसौली गांव के विशाल कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। सोशल साइट पर फेक आईडी पर पोस्ट किए गए वीडियो की जांच के लिए पटना साइबर सेल से मदद मांगी गई है। लड़की के पिता ने एफआईआर में विशाल के अलावा उसके दो मामा की भी साजिश बताई है।

पुलिस को बताया है कि बेटी की शादी 10 मार्च को होनी थी। इससे एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर बेठी का अश्लील फोटो व वीडियो वायरल किया गया। इस वीडियो में जहां शादी होनी थी वहां के लोगों को भी टैग कर दिया गया। आरोपित ने धमकी दी कि तुम्हारे घर में अब कोई शादी नहीं होने देंगे। वीडियो वायरल होने के बाद लड़का पक्ष के लोगों ने बारात लाने से इंकार कर दिया। काफी मान मनौवल के बाद भी लड़का पक्ष बारात लाने को तैयार नहीं हुए। थाना में सूचना देने के बाद पुलिस व स्थानीय प्रबुद्ध लोगों ने मामले में लड़का पक्ष से बात की। तब 11 मार्च को शादी हुई।

कुढ़नी थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। साइबर सेल से वीडियो पोस्ट करने वाले का ब्योरा लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित युवक फरार बताया जा रहा है।