मुजफ्फरनगर में सनसनीखेज घटनाक्रमः कवाल कांड में मारे गए सचिन की बहन को उठा ले गई पुलिस!

Just now: Special community attack on Mahashivaratri Tornadwar, stone pelting from mosque, many shops burnt, heavy tension - see photos
Just now: Special community attack on Mahashivaratri Tornadwar, stone pelting from mosque, many shops burnt, heavy tension - see photos
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के जानसठ क्षेत्र के राजपुर गांव में संजू वाल्मीकि की हत्या के मामले में पुलिस पर कवाल कांड़ में मारे गए सचिन की बहन को उठाकर ले जाने का आरोप है। महिला आयोग से मामले की शिकायत की गई है।

एक समाचार पोर्टल के अनुसार मंगलवार रात राजपुर गांव में दो सौ रुपये को लेकर विवाद हुआ था। कवाल कांड़ में मारे गए सचिन की बहन रितु की शादी राजपुर गांव के मोहित चौधरी के साथ हुई है। हत्या के मामले में पुलिस को मोहित की तलाश है।

महिला आयोग से की गई शिकायत में कहा गया है कि पुलिस मोहित की पत्नी रितु को जबरन उठा ले गई। इस दौरान महिला पुलिसकर्मी भी साथ नहीं थी। यही नहीं रितु को अपने नौ माह के बच्चे को भी साथ नहीं ले जाने दिया गया।
गांव राजपुर में मजदूर संजू वाल्मीकि हत्याकांड में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। मृतक के भाई रोहित ने गांव निवासी राजेंद्र व वीरेंद्र पुत्रगण अजीत और मोहित पुत्र राजेंद्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

नामजद आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं। पुलिस आरोपियों को तलाश करने में दबिश दे रही है। इसके बावजूद आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। वहीं सचिन का जीजा मोहित इस मुकदमे में नामजद किया गया है।