सनसनीखेज खुलासाः 15 करोड को लेकर हुई सतीश कौशिक की हत्या! इस करीबी ने ही कर दिया कांड

Sensational disclosure: Satish Kaushik was murdered for 15 crores! This close friend did the scandal
Sensational disclosure: Satish Kaushik was murdered for 15 crores! This close friend did the scandal
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। दिल्ली के बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने एक सनसनीखेज दावा करके सबके होश उड़ा दिए हैं। बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी सान्वी ने दावा किया है कि सतीश कौशिक की मौत में उनके पति का हाथ है। उनके पति कौशिक से पीछा छुड़ाना चाहते थे क्योंकि उनके पास सतीश कौशिक के 15 करोड़ रुपये थे। एक्टर उन पैसों को वापस मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक ने दिल्ली के जिस फार्महाउस पर पार्टी की थी, विकास मालू उसका मालिक है। मालूम हो कि सतीश कौशिक की 9 मार्च को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उससे एक दिन पहले ही सतीश कौशिक ने मुंबई में होली पार्टी की थी और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Satish Kaushik की मौत के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। एक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया। पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध नजर नहीं आया। फिलहाल पुलिस सतीश कौशिक के ब्लड सैंपल और हार्ट की रिपोर्ट के इंतजार में है। पुलिस ने इसी बीच फार्महाउस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, जिस फार्महाउस पर पार्टी हुई, वहां से कुछ दवाइयां जरूर मिली हैं। लेकिन ये क्या और कैसी दवाइयां हैं, इनके बारे में ज्यादा डीटेल नहीं दी गई है।

कौन है विकास मालू? कैसे हुई सतीश कौशिक से मुलाकात?
पुलिस अभी जांच में जुटी ही थी कि इसी बीच विकास मालू की पत्नी के दावे ने सनसनी मचा दी है। विकास मालू की पत्नी सान्वी ने पति के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई। इसमें उन्होंने दावा किया कि सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाइयों के जरिए की गई और उन दवाइयों का इंतजाम उनके पति ने ही किया था। आखिर विकास मालू कौन है? कैसे उसकी सतीश कौशिक से दोस्ती हुई थी?

कुबेर ग्रुप और फार्महाउस का मालिक
‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में जिस फार्महाउस पर हुई पार्टी में सतीश कौशिक 8 मार्च को शामिल हुए थे, विकास मालू न सिर्फ उसका मालिक है, बल्कि वह कुबेर ग्रुप नाम की एक कंपनी भी चलाता है। विकास मालू, सतीश कौशिक का फैमिली फ्रेंड भी रहा और अकसर ही उसे कौशिक के साथ देखा जाता था। दोनों पिछले 30 साल से दोस्त थे। विकास मालू ने जब दिल्ली वाले फार्महाउस पर होली की पार्टी रखी तो सतीश कौशिक भी उसमें शामिल होने पहुंचे थे। विकास मालू की पत्नी ने भी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी में बताया कि विकास और सतीश कौशिक पुराने दोस्त थे। लेकिन 15 करोड़ रुपयों को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

पत्नी ने दर्ज करवाया था रेप केस
सान्वी ने दो महीने पहले विकास मालू के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था। विकास मालू बॉलीवुड सिलेब्रेटीज के बीच भी काफी पॉपुलर है और इंस्टाग्राम पर एक्टिव है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर विकास मालू के सिंगर-रैप हनी सिंह से लेकर रणवीर सिंह और सलमान खान तक के साथ तस्वीरें हैं।

विकास मालू के बॉलीवुड कनेक्शन
पत्नी सान्वी के दावे और आरोपों के बीच विकास मालू ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है, जिसमें उसने सतीश कौशिक की मौत पर दुख जताया है। विकास मालू ने सतीश कौशिक के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि ट्रैजिडी हमेशा अप्रत्याशित होती है। यह किसी को बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का बस चलता है।