अमेरिका में खुला ‘सेक्स आइलैंड’, बिना कंडोम सेक्‍स, गांजा, अय्याशी के अड्डे पर कितनी ढीली होगी जेब ?

इस खबर को शेयर करें

वॉशिंगटन: कोरोना वायरस के कारण एक समय पूरी दुनिया बंद थी। लेकिन अब सब कुछ फिर से खुलने लगा है। इसी बीच लास वेगस का एक रिसॉर्ट भी खुल गया है, जो किसी अय्याशी के अड्डे से कम नहीं है। रिसॉर्ट ‘सेक्स आइलैंड’ चलाता है। ये रिसॉर्ट अपने विज्ञापनों में बता रहा है कि 5 मई से 8 मई के लिए सेक्स आइलैंड फिर से खुल जाएगा जहां लोगों को अनलिमिटेड शराब, अनलिमिटेड गांजा और दो लड़कियों के साथ बिना किसी प्रोटेक्शन के अनलिमिटेड सेक्स का मौका मिलेगा। सेक्स आइलैंड पर ले जाने के लिए ये रिसॉर्ट 4500 डॉलर लगभग 3.5 लाख रुपए मांग रहा है। बिटकॉइन में भी इसका भुगतान किया जा सकता है। विज्ञापन में कहा गया है कि रजिस्ट्रेशन के बाद रिसॉर्ट ही लोगों को एयरपोर्ट से सीधे एक प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा। इस लोकेशन पर तीन रात और चार दिनों तक लोग समय बिता पाएंगे। जहां उनके साथ दो लड़कियां रहेंगी। विज्ञापन में रिसॉर्ट ने बताया कि सेक्स आइलैंड पर आए अन्य लोगों के साथ लड़कियों की अदला-बदली भी हो सकती है।

सिर्फ 50 मेहमानों के लिए बेच रहा टिकट
रिसॉर्ट की ओर से कहा गया है कि वह जो भी लड़कियां मुहैया कराई जाएंगी उनमें सभी STD और HIV मुक्त हैं। सीधे तौर पर रिसॉर्ट का कहना है कि किसी भी तरह के प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है। सेक्स आइलैंड 50 मेहमानों के लिए 50 टिकट बेंच रहा है। जहां मेहमानों को चार दिन के ट्रिप में अनलिमिटेड सेक्स मिल सकेगा।
शादी के बाद कुछ महिलाओं को अस्‍पताल पहुंचने की नौबत क्‍यों आ जाती है?

फिर से वापस जाना चाहते हैं लोग
सेक्स आइलैंड का विज्ञापन आने के बाद वह लोग कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं जो यहां पहले जा चुके हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि ये मेरी जिंदगी के सबसे यादगार पल थे। वहीं एक व्यक्ति ने लिखा कि मैं सेक्स आइलैंड का शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने मेरी बैचलर पार्टी को यादगार बना दिया था। ये इवेंट पहले वेनेजुएला के तट से दूर इस्ला मार्गारीटा में हुए थे।