BJP में शामिल हो चुके मुलायम सिंह के समधी का तीखा हमला, उड़ जाएगी अखिलेश यादव की नींद

इस खबर को शेयर करें

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले शह और मात खेल जारी है. जहां एक तरफ स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) जैसे बड़े नेता बीजेपी (BJP) छोड़ समाजवादी पार्टी (SP) ज्वाइन कर चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव (Hariom Yadav) सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. समाजवादी पार्टी से तीन बार विधायक रहे हरिओम यादव ने ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत की. प्रोफेसर रामगोपाल पर हरिओम यादव का बड़ा आरोप

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव और उनका बेटा समाजवादी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहा है. मुलायम सिंह यादव ने मुझसे कहा था कि रामगोपाल यादव, अखिलेश को बर्बाद कर देगा.

हरिओम यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव ग्राम सभा का चुनाव नहीं जीत सकते, वो पिछले दरवाजे से राज्य सभा जाते हैं. रामगोपाल यादव को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि बाप-बेटे को चुनौती है हमसे चुनाव लड़ लें और जमानत बचा लें तो देखिए. शिवपाल यादव का अपमान हुआ- हरिओम यादव

बीजेपी में शामिल हो चुके हरिओम यादव ने कहा कि शिवपाल यादव का भी अपमान हुआ. वो अच्छे नेता हैं. उनको ही पार्टी से बाहर रखा गया. बाप-बेटे समाजवादी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं.

यूपी में फिर से बनेगी बीजेपी की सरकार- हरिओम यादव
उन्होंने कहा कि प्रोफेसर रामगोपाल जैसे लोग अहंकारी हैं. उन्होंने नेताजी का तो अपमान किया है और दूसरे नेताओं का भी अपमान कर रहे हैं. बीजेपी ना सिर्फ फिरोजाबाद की सभी पांचों सीटें जीतेगी बल्कि यूपी में भी फिर से सरकार बनाएगी.

हरिओम यादव ने कहा कि जो बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं वो फुंके हुए कारतूस हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य भी चुनाव हारेंगे. बीजेपी में ओबीसी पिछड़े नेताओं की कमी नहीं है. कई नेता केंद्र में मंत्री हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी ईमानदार आदमी हैं. कड़क हैं. प्रशासन ऐसे ही चलता है. नेताजी समाजवादी पार्टी के नेता रहे उन जैसा नेता होना मुश्किल है. मैंने अपना स्वाभिमान बचाने के लिए पार्टी छोड़ी. समाजवादी पार्टी छोड़ने का गम लेकिन बीजेपी में आने का गर्व भी है, जिसमें मोदी और योगी जैसे नेता सबका कल्याण कर रहे हैं.