Kamaal R. Khan के समर्थन में आये Shatrughan Sinha, बोलेः उस बेचारे को…

Shatrughan Sinha came in support of Kamaal R. Khan, said: To that poor person...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, कमाल आर खान उर्फ केआरके के समर्थन में सामने आए हैं। अभिनेता ने सोमवार दोपहर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विभिन्न ट्वीट कर लिखा कि केआरके किसी ‘साजिश का शिकार’ हुए हैं, उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा। बता दें कि केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान को हाल ही में मुंबई से अरेस्ट कर लिया गया था और वह वर्तमान में विभिन्न आरोपों के चलते 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है।

केआरके पर हुई कानूनी कार्यवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, “किसी को कमाल राशिद खान उर्फ ‘केआरके’ तमाम विरोध और संघर्ष के बावजूद एक स्व-निर्मित व्यक्ति हैं, उनके पास आशीर्वाद है सर्वशक्तिमान का। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपने दम पर अपनी जगह बनाई है।” अभिनेता ने केआरके की सराहना करते हुए लिखा, “उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनका आत्मविश्वास रहा है; वह बिना किसी डर या पक्षपात के बोलने वाले व्यक्ति हैं। वह सभी बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते क्योंकि उनके पास कानून/संविधान पर दृढ़ विश्वास और राय/भाषण की स्वतंत्रता है”।

इतना ही नहीं शत्रुघ्न ने कहा कि उनके अनुसार केआरके किसी साजिश का शिकार हुए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, “लगता है जैसे वह किसी परिस्थितियों की साजिश का शिकार हुए हैं। भगवान उसे आशीर्वाद दें! आशा, कामना और प्रार्थना है कि कमाल राशिद खान को न्याय मिले, जितनी जल्दी मिलेगा उतना बेहतर होगा। जय हिंद।”

केआरके के वकील का कहना है कि कमाल आर खान को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और एक फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म लक्ष्मी के दौरान किए गए ट्वीट की वजह से गिरफ्तार किया गया था। दूसरी गिरफ्तारी, एएनआई के अनुसार, जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में सेक्स की मांग करने और शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने के लिए की गई है। बता दें कि वर्सोवा पुलिस ने केआरके को 24वें एमएम कोर्ट, बोरीवली के स्थानांतरण आदेश द्वारा गिरफ्तार किया।