Shatrughan Sinha ने जहीर इकबाल को लगाया गले, पूनम सिन्हा भी होने वाले दामाद के पहुंचीं घर; कैमरे से बचीं सोनाक्षी

Shatrughan Sinha hugged Zaheer Iqbal, Poonam Sinha also reached the house of her would-be son-in-law; Sonakshi avoided the cameras
Shatrughan Sinha hugged Zaheer Iqbal, Poonam Sinha also reached the house of her would-be son-in-law; Sonakshi avoided the cameras
इस खबर को शेयर करें

Shatrughan Sinha-Zaheer Iqbal Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें कई दिनों से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. सोनाक्षी-जहीर की शादी पर कई तरह की अफवाहें भी सामने आ रही थीं, जिन्हें शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पूरी तरह से हवा कर दिया है. जी हां…बीती देर रात यानी 20 जून को शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी पूनम सिन्हा के साथ जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के घर से निकलते दिखाई दिए. जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ पैपराजी के लिए रुककर पोज भी दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल संग दिया पोज

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal News) के घर से शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा, जहीर इकबाल की फैमिली से उनके घर पर मिलने के बाद होने वाले दामाद के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा, कैमरा के सामने आकर जहीर को भी बुलाते हैं और फिर उन्हें करीब लेकर पोज करते हैं. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा अपने मजाकिया अंदाज में पैप्स को ‘खामोश’ भी कहते दिखाई दे रहे हैं.

शत्रुघ्न के साथ पूनम सिन्हा भी जहीर इकबाल के पहुंचीं घर

इंस्टैंट बॉलीवुड ने भी जहीर इकबाल के घर के बाहर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिफ्ट से निकलतीं पूनम (Sonakshi Sinha Mother), शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में लिफ्ट के बाहर पहले से ही जहीर इकबाल नजर आ रहे हैं, फिर कुछ लोग निकलते हैं जिसके बाद ब्लैक-व्हाइट कलर के सूट में पूनम सिन्हा नजर आ रही हैं, और फिर उनके पीछे शत्रुघ्न चेहरे पर मुस्कान के साथ दिखाई दे रहे हैं.

कैमरा से बचती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha News) भी बीती शाम जहीर इकबाल के घर पहुंची थीं. जहां से निकलते समय सोनाक्षी कैमरा से बचती दिखाई दीं. सोनाक्षी व्हाइट कलर के आउटफिट में चेहरे पर मास्क लगाए नजर आईं. फिर एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर, कैमरा को अवॉइड करती निकल गईं.