वो कनाडा से वापस आई प्रेमी के साथ मौज मस्ती करने, उसने दो छेद करके सारी ऐसी-तैसी कर दी

she came back from canada to have fun with her boyfriend, she did double penetration
she came back from canada to have fun with her boyfriend, she did double penetration
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़. हरियाणा के रोहतक की एक युवती; जो पिछले साल हायर स्टडीज के लिए कनाडा गई थी, जून 2022 में उसके प्रेमी द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई। फिर शव सोनीपत के एक फार्म हाउस में दफन कर दिया। युवती कनाडा से स्पेशली प्रेमी से मिलने भारत आई थी। मामले की जांच कर रही भिवानी की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को 4 अप्रैल को गन्नौर के गढ़ी झंझारा रोड के किनारे उसका कंकाल मिला था। कथित तौर पर महिला की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को 2 अप्रैल को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

क्रिमिनल बैकग्राउंड का है प्रेमी, 9 महीने बाद हुआ खुलासा, पढ़िए 15 बड़ी बातें

1. रोहतक के गांव बालंद की रहने वाली 23 वर्षीय मोनिका हायर एजुकेशन के लिए कनाडा चली गई थी। लेकिन यहां वो एक शादीशुदा युवक सुनील उर्फ शीला से प्यार करने लगी थी।

2. सुनील पहले से ही शादीशुदा था, इसीलिए मोनिका के परिजनों ने उसे पढ़ाई के बहाने कनाडा भेज दिया था। लेकिन सुनील को इसका पता चला, तो उसने शादी के लिए मोनिका को बुला लिया। यहां उसने मंदिर में शादी कर ली।

3. मोनिका सोनीपत जिले के गन्नौर के गुमड़ गांव में रहने वाली अपनी मौसी के यहां जून, 2022 में आई थी। इसके बाद वो गायब हो गई।

4. उसकी मिसिंग को लेकर मामला रोहतक शिफ्ट होने के बाद मामले की जांच भिवानी की CIA-2 कर रही थी। सीआईए-2 के प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया गया मोनिका का शव फार्म हाउस में दफनाया गया था।

5. रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी सुनील पहले से ही शादीशुदा था, फिर भी उसने पीड़िता मोनिका (23) के साथ संबंध बनाए। दूसरी महिला से उसके दो बच्चे भी हुए।

6.पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुनील और मोनिका ने पिछले साल मई में गाजियाबाद के एक मंदिर में शादी की थी। जब मोनिका कनाडा से लौटी थी, वह IELTS एग्जाम पास करने के बाद जनवरी 2022 में स्टूडेंट वीजा पर कनाडा गई थी।

7. पुलिस अधिकारी ने कहा-“हमारी जांच के दौरान यह सामने आया कि जनवरी 2022 और मई 2022 के बीच महिला ने भारत की कई यात्राएं कीं।”

8.पुलिस ने कहा कि सुनील ने जून 2022 में मोनिका की हत्या की और उसके शव को 29 जून को एक फार्महाउस के खेतों में 10 फुट गहरी खाई में गाड़ दिया।

9. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोनिका के परिवार को उसके देश लौटने की जानकारी नहीं थी। पिछले साल उससे संपर्क नहीं होने पर उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

10. पुलिस के अनुसार “उनकी शादी भी एक कोर्ट में रजिस्टर्ड कराई गई थी। हालांकि आरोपी ने इस तथ्य को छुपाया कि वह पहले से शादीशुदा था।”

11. पुलिस के अनुसार, चूंकि महिला सोनीपत के गुमड़ गांव में आरोपी की पड़ोसी थी, जहां वह अपनी मौसी के साथ रह रही थी, इसलिए मौसी सुनील की वैवाहिक स्थिति से वाकिफ थी।

12.सुनील ने उसे क्यों मारा? इस सवाल पर पुलिस अधिकारी ने कहा, “सुनील का अपनी पत्नी के साथ मैरिज रिलेशन खराब थे। वह मोनिका के साथ विदेश में बसना चाहता था। उसने सोचा था कि अगर मोनिका को कनाडा में स्थायी निवास (PR) मिल जाए, तो वह भी वहां जा सकता है। हालांकि, जब उसे लगा कि उसकी योजना सफल नहीं हो रही है, तो उसने मोनिका की हत्या कर दी।”

13. पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है सुनील क्रिमिनल बैकग्राउंड का है। उसके खिलाफ पहले से ही 7 केस दर्ज हैं।

14. जिस फार्म हाउस में मोनिका का शव दफनाया गया था, वो किसी राजेश नाम के व्यक्ति का है। सुनील ने उस पर कब्जा कर रखा है।

15. पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुनील ने मोनिका को 2 गोलियां मारी थीं। फिर गन्नौर में गढ़ी झंझारा रोड स्थित फार्म हाउस में शव दफना दिया था।