पति को छोड़ कर दोस्त के साथ भागी, अब प्रेमी ने भी कर दिया खेला….

इस खबर को शेयर करें

बेतिया- जाएं तो जाएं कहा…प्यार मे मिला धोखा… पहले पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी पर वह भी प्रेगनेंट कर छोड़ कर भाग गया… अब दर दर भटकने को मजबूर है युवती….मामला बगहा के पटखौली थाना स्थित वार्ड 3 में रहने वाले राहुल साहनी की दूसरी शादी की खबर सुनकर बनारस की रहने वाली प्रमिला बगहा पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है. प्रमिला ने आरोप लगाया है कि राहुल ने उससे पहले प्यार किया, फिर शादी की, और अब उसे छोड़कर दूसरी शादी करने जा रहा है, जबकि वह मां बनने वाली है.

दरअसल, बगहा के वार्ड नंबर तीन के रहने वाले घनश्याम साहनी के पुत्र राहुल सहनी एक साल पूर्व रोजी-रोटी के लिए बनारस गया था. वहां उसकी मुलाकात मैगी मसाला कंपनी में काम करने वाली प्रमिला से हुई. प्रमिला पहले से शादीशुदा थी, राहुल प्रमिला के नजदीक पहुंच गया. दोनों में प्यार हो गया.

इसके बाद राहुल प्रमिला को अपने घर बगहा ले आया, जहां वे एक महीने तक एक भाड़े के कमरे में साथ रहे. इसके बाद दोनों हैदराबाद और फिर अंबाला गए, जहां काली माता मंदिर में उन्होंने शादी की. इधर 1 माह पूर्व राहुल प्रमिला को छोड़कर अपने घर बगहा लौट आया. इस बीच 10 जुलाई को शादी का दिन भी तय कर दिया गया.

जब प्रमिला को राहुल की दूसरी शादी की खबर मिली, तो वह तुरंत बगहा पहुंच महिला थाना में पहुंच गई. महिला थाने की पुलिस ने प्रमिला और राहुल दोनों को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद राहुल प्रमिला के साथ रहने के लिए तैयार हो गया लेकिन बगहा रेलवे स्टेशन पर युवती को छोड़कर राहुल फिर से फरार हो गया.

प्रमिला ने बताया कि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है और घर की संपत्ति बेचकर सारे पैसे राहुल को दे चुकी है. अब उसके पास कुछ नहीं बचा है और वह एक सप्ताह से पुलिस और राहुल के घर के चक्कर काट रही है.

इस मामले में महिला थाना अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने बताया कि कुछ दिन पहले महिला आई थी आरोपी युवक को भी बुलाया गया था दोनों एक साथ रहने के लिए बंद बनकर चले गए अब क्या हुआ है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है.