बिहार में दुकानदार की गला रेत कर हत्या, भीड़ ने हत्यारे को भी पीट-पीटकर मार डाला

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ चक गांव के युवक ने पड़ोस में रहने वाले शख्स ने ही दवा दुकानदार की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना रविवार देर रात की है. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे को भी पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर भी हमला किया. इसके बाद से आरोपी युवक के परिवार के सभी लोग फरार हैं.

दवा दुकानदार बच्चा दुबे देर रात शहर से लौट रहा था. मोतीपुर स्थित पहाड़ चक में लगे बाजार में कुछ खरीदने के लिए रुक गया. इस दौरान यहां पहले से ही उसके बथान के पास रहने वाले लालमोहन मांझी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और गला रेत कर हत्या कर दी. बीच बाजार में इस घटना को देखकर ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए. लोगों ने लाल मोहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

एक बार पहले भी हो चुका था हमला
ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी लालमोहन मांझी का घर बच्चा दुबे के खेत के पास ही था जिसमें लालमोहन अपने पूरे परिवार के साथ काम भी किया करता था. करीब छह महीने पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसमें बच्चा दुबे पर लालमोहन ने जानलेवा हमला किया था. उस दौरान बच्चा दुबे बच गया था. आपसी पंचायत के बाद मामला रफा दफा हो गया था.

रविवार को हुई इस घटना के बाद पुलिस की टीम पहुंची और मामले की जांच कर रही है. घटना के तुरंत बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी सरैया राजेश शर्मा और एसएसपी जयंत कांत पहुंचे. डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि दोनों हत्याओं के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस की टीम कैंप कर रही है. मामले की छानबीन की जा रही है.