मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः गंगनहर में गिरी तेज रफ्तार कार, शिक्षिका डूबी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। यहां चौधरी चरण सिंह गंग नहर कांवड़ पटरी मार्ग खतौली में हाईवे अंडरपास के निकट एक कार नहर में गिर गई। पुलिस कार की तलाश करा रही है।

हादसा सोमवार सुबह हुआ है। बताया गयाा कि कार मेरठ से मुजफ्फरनगर के पुरकाजी की ओर जा रही थी। कार चला रहा युवक नवेद संतुलन बिगड़ जाने के बाद कूद गया जबकि पिछली सीट पर बैठी महिला बाहर नहीं निकल सकी। महिला कस्तूरबा गांधी विद्यालय हरिनगर पुरकाजी में शिक्षिका बताई जा रही है। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है। कार को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गंगनहर पटरी के पास खतौली में अनियंत्रित कार गंगनहर में गिर गई। हादसे के दौरान कार चला रहा युवक कूद गया, जबकि पिछली सीट पर बैठी उसकी शिक्षिका भाभी डूब गई। पुलिस कार निकलवाने का प्रयास कर रही है।

बताया गया कि मेरठ की रसूलनगर जाकिर कॉलोनी निवासी गुलबहार (34) पत्नी बाबर पुरकाजी के हरिनगर स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल में शिक्षिका है। रविवार को अपने घर गई थी। सोमवार सुबह उसका देवर देवर नवेद हसन कार से उसे वैगनऑर कार से छोडऩे के लिए जा रहा था।

खतौली में गंगनहर पर सामने से आई कार को बचाने के चक्कर में वैगनऑर अनियंत्रित हो गई। नवेद खिडक़ी खोलकर कार से कूद गया। कार गंगनहर में गिर गई। नवेद ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस को जानकारी दी गई। एसडीएम जीत सिंह राय, तहसीलदार आरती यादव और सीओ बुढ़ाना मौके पर पहुंचे। कार को नहर से निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है।