रात में उठकर ननद के पास पहुंच जाती थी भौजाई, मायके तक हंगामा मच गया, खुल गया राज

Sister-in-law used to wake up at night and go to her sister-in-law, there was an uproar in the parents' house, the secret was revealed.
Sister-in-law used to wake up at night and go to her sister-in-law, there was an uproar in the parents' house, the secret was revealed.
इस खबर को शेयर करें

आगरा। आगरा के कस्बा फतेहपुरसीकरी के एक मोहल्ला में कई दिनों से विवाहिता रात में उठकर पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ननद के पास पहुंच जाती थी। ननद-भौजाई दोनों ने आपस में अंतरंग होकर फोटो और वीडियो भी बनाए हैं। अब उनके यह संबंध दोनों के परिवारीजनों के लिए समस्या बन गए हैं। मामला सोमवार को थाने तक पहुंच गया तो मोहल्ले में भी चर्चा का विषय बन गया है।

जानकारी के अनुसार विवाहिता के अपनी रिश्ते की ननद से संबंध थे। ननद घर के पास ही में रहती है। इस कारण दोनों के बीच नजदीकीयां ज्यादा हैं। दोनों का रोज का मिलना और घर ज्यादा आना-जाना शुरू हो गया। यहां तक की रात में दोनों ज्यादा एक-दूसरे से मिलने लगीं। दोनों के बीच संबंध बन गए। दोनों के इस तरह के संबंधों की चर्चा मोहल्ले में होने लगी। इससे ससुराल वाले परेशान हो गए। उन्होंने विवाहिता की इस हरकत की जानकारी उसके मायके वालों को दी। इसके बाद विवाहिता का भाई अपनी बहन को साथ में मायके ले गया।

दूसरे दिन शाम होते ही उसकी रिश्ते की ननद भी विवाहिता के मायके पहुंच गई। वहां बखेड़ा खड़ा कर दिया। परिवारीजनों ने दोनों को बहुत समझाया पर उनपर किसी की नहीं चली। दोनों का कहना है हम दोनों साथ जियेंगे नहीं तो साथ ही मर जाएंगे। ऐसे में अब दोनों के परिवारीजनों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। दोनों के परिवार वालों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की है लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उनके परिवार को अब इस समस्या का कोई हल नजर नहीं आ रहा है।

सोमवार को मामले के संबंध में युवती (ननद) के भाई और मां ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जाएगी। दोनों युवतियों को समझाया जाएगा और परिवारों से भी बात की जाएगी।