‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान के सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे, वॉट्सऐप नंबर पर भेजे उटपटांग मैसेज सुनीता

Social media users enjoyed the 'Bless Kejriwal' campaign, sent funny messages on Sunita's WhatsApp number.
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी दिल्ली में अपने मुख्यमंत्री के समर्थन में कई तरह का प्रचार कर रही है। दिल्ली में पार्टी के द्वारा विरोध प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं तो वहीं पब्लिक प्लेस में जाकर लोगों के बीच पैम्पलेट भी बांटी जा रही है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी मोर्चा खोला हुआ है। शुक्रवार को उन्होंने एक कैंपेन की शुरुआत की, जिसमें 2 वॉट्सऐप नंबर जारी किए।

लोगों ने कैंपेन के लिए मजे
सुनीता केजरीवाल ने इन वॉट्सऐप नंबर्स पर दिल्ली की जनता से उनके सीएम के लिए संदेश भेजने की अपील की, लेकिन सुनीता केजरीवाल के इस अभियान की लोगों ने हंसी बनाना शुरू कर दिया है। जारी किए गए वॉट्सऐप नंबरों पर मोदी के समर्थन में मैसेज भेजे जा रहे हैं। ट्विटर पर कई स्क्रीनशॉट वायरल हैं जिनमें मोदी के समर्थन वाले मैसेज उन वॉट्सऐप नंबरों पर भेजे जा रहे हैं।

पिछले हफ्ते अरेस्ट हुए थे केजरीवाल
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं। पुलिस ने उन्हें पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को उनकी ईडी रिमांड का आखिरी दिन था। ईडी की टीम उन्हें लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची थी जहां से केजरीवाल को राहत नहीं मिली। अरविंद केजरीवाल को फिर से 1 अप्रैल तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया गया।

डायबिटिज के मरीज हैं केजरीवाल- सुनीता केजरीवाल
गुरुवार को सुनीता केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची थी जहां उन्होंने ईडी अधिकारियों पर उनके पति को परेशान करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उनके डायबिटिज के मरीज हैं और उनकी नियमित जांच जरूरी है। सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि उनका शुगर लेवल घट-बढ़ रहा है। ऐसे में उन्हें आराम की जरूरत है।