Zaheer Iqbal के साथ रजिस्टर्ड मैरिज होते ही सोनाक्षी सिन्हा ने कर दी थी ऐसी हरकत

Sonakshi Sinha did this as soon as she got registered marriage with Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha did this as soon as she got registered marriage with Zaheer Iqbal
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड का एक और कपल अब शादी के बंधन में बंध गया है। जो है सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)। सात सालों तक गुपचुप डेटिंग के बाद दोनों ने 23 जून को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की।

शादी को भले ही दो दिन चुके हो, लेकिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज का आना लगा हुआ है। मंगलवार को कई अनदेखी वीडियो सामने आई है। इस बीच एक और वीडियो आया है, जिसमें सोनाक्षी की खुशी सातवें आसमान पर नजर आ रही है।

सोनाक्षी और जहीर का अनदेखा वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद सोशल मीडिया पर कपल्स की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस पति-पत्नी के कानूनी कागजों पर अपना अंगूठा लगाती नजर आ रही हैं।

जैसे ही एक्ट्रेस अंगूठा लगाती है उनके चेहरे पर लंबी सी स्माइल देखने को मिलती है और खुशी के मारे वहीं पर उछलने लगती है और जहीर को गले लगाती है। इस दौरान वीडियो में मां पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघन सिन्हा भी नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीरें
25 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टा पर जहीर इकबाल रिसेप्शन लुक की फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों में ये कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। इस दौरान अभिनेत्री अपनी वेडिंग रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ एक प्यार भरा पोस्ट भी साझा किया है।