PBKS vs RR: टीम लिस्ट में नाम ही नहीं और खेलने आ गया मैदान में, अलर्ट अंपायर ने पकड़ी भयानक गलती

PBKS vs RR: No name in the team list and came to play in the field, alert umpire caught a terrible mistake
PBKS vs RR: No name in the team list and came to play in the field, alert umpire caught a terrible mistake
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल-2022 के 52वें मुकाबले में फील्ड अंपायर ने एक बड़ी गलती पकड़ी। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी को तीसरे ओवर के दौरान मैदान से बाहर भेजा। वह खिलाड़ी थे करुण नायर। वह सब्सिट्यूट खिलाड़ी के रूप में फील्डिंग करने उतरे थे और अंपायर ने कहा कि यह बहुत जल्दी है।

दरअसल, खेल शुरू होते ही सब्सिट्यूट को फील्डिंग करने कैसे उतरा जा सकता है। इसके बाद नायर को वापस लौटना पड़ा। इसके बाद संजू सैमसन ने अन्य खिलाड़ी को मैदान पर फील्डिंग के लिए बुलाया। हालांकि, यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि करुण किसकी जगह मैदान पर फील्डिंग करने उतरे थे।

बता दें कि पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब किंग्स ने अपनी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। रॉयल्स ने करुण नायर की जगह यशस्वी जायसवाल को अंतिम एकादश में मौका दिया है। पंजाब ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें पांच में जीत और पांच में हार का सामना किया है। वहीं, राजस्थान 10 मुकाबलों में छह में जीत और चार में हारी है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और संदीप शर्मा।
राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन।