गला घोंटा, टीशर्ट फाड़ी; बाहर फेंका….गुरुग्राम के क्लब में उत्तराखंड की युवती को बाउंसरों ने पीटा

Strangled, tore T-shirt; Thrown out...Uttarakhand girl beaten by bouncers in Gurugram club
Strangled, tore T-shirt; Thrown out...Uttarakhand girl beaten by bouncers in Gurugram club
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: उत्तराखंड की एक महिला के साथ गुरुग्राम के एक क्लब में बाउंसरों ने मारपीट की। महिला ने दावा किया कि बाउंसरों ने उसका गला घोंटने की कोशिश’ की और उसे ‘बिना किसी कारण के’ बाहर फेंक दिया। बुधवार शाम हुई पूरी घटना क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को घटना के बारे में जानकारी दी। देहरादून की मूल निवासी अदिति द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, यह घटना सिग्नेचर टावर के पास दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के किनारे सर्विस लेन में स्थित एक क्लब में हुई, जब वह अपने दोस्तों के साथ क्लब में मौजूद थी।

महिला ने बताया कि घटना आधी रात के आसपास घटित हुई जब तीन से चार बाउंसर आए, जिनमें से दो महिलाएं थीं। अदिति ने अपनी शिकायत में कहा, ‘उन्होंने बिना किसी कारण गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और लड़ने लगे क्योंकि मैं अपना बचाव कर रही थी। इस दौरान मेघा (एक बाउंसर) ने मुझे मारना शुरू कर दिया। पुरुष बाउंसरों ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की और हमें क्लब से बाहर फेंक दिया। इस दौरान मुझे चोटें आईं। मेरी गर्दन, छाती और चेहरा और मेरी टी-शर्ट भी फट गई।’

क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस ने सेक्टर-40 थाने में शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से उत्तराखंड निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह गुरुग्राम के नाथुपुर में रहती हैं। छह मार्च की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने दोस्तों के साथ सिग्नेचर टावर के निकट इबोला क्लब में पार्टी करने गई थी। देर रात को उनके दोस्त क्लब में सिगरेट जलाकर पीने लगे। इसी दौरान चार बाउंसर आए जिसमें दो महिला भी शामिल थी। जिन्होंने उसके दोस्तों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि बाउंसरों ने मारपीट के दौरान युवती के साथ अभद्रता भी की। उसके बाद क्लब से बाहर निकाल कर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट में युवती के चेहरे और हाथ पर काफी चोट आई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर गुरुवार को सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में बाउंसरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (सामान्य इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

सेक्टर-40 थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है,उसको जब्त कर लिया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि क्लबों में मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई नामी क्लबों में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।