मुजफ्फरनगर के कुख्यात गैंगस्टर शाहनवाज (इच्ची) पर पुलिस का तगडा ऐक्शन, कर दिया…

Strong action of police on Muzaffarnagar's notorious gangster Shahnawaz (Ichchi), has been done...
Strong action of police on Muzaffarnagar's notorious gangster Shahnawaz (Ichchi), has been done...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। गांव जौला में गैंगस्टर शाहनवाज उर्फ इच्ची के 8 लाख रुपये कीमत के आवासीय प्लाट को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क करते पुलिस तथा राजस्व विभाग के अधिकारी।

मुजफ्फरनगर पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने हत्या, कातिलाना हमला सहित 21 मुकदमों में नामित गैंगस्टर शाहनवाज उर्फ इच्ची की 8 लाख रुपए की संपत्ति (आवासीय प्लाट) कुर्क कर दी। गैंगस्टर एक्ट के तहत बदमाश पर यह कार्रवाई की गई।

SSP विनीत जायसवाल के निर्देशन में गुरुवार को बुढाना के गांव जौला के शातिर बदमाश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस के अनुसार गुरुवार को सीओ तथा तहसीलदार एवं एसएचओ बुढाना के नेतृत्व में थाना बुढाना पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम बदमाश शाहनवाज उर्फ इच्ची के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट 14-1 के तहत कार्रवाई करने के लिए उसके गांव जौला पहुंचे। सभी अधिकारियों ने बदमाश के 8 लाख रुपये मूल्य के आवासीय प्लाट पर पहुंचकर मुनादी कराई तथा उसे कुर्क कर लिया।

पुलिस के अनुसार शाहनवाज उर्फ इच्ची पर गंभीर धाराओं में 21 मुकदमे दर्ज हैं। बताया कि उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट तथा डकैती के अलावा गैंगस्टर एवं गुंडा एक्ट में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। बताया कि अभियुक्त थाना बुढाना का हिस्ट्रीशीटर (एचएस नं-132 ए) अपराधी है। बदमाश ने अवैध धन अर्जित करने के लिए गैंग बनाया हुआ था। पुलिस तथा प्रशासन ने शाहनवाज उर्फ इच्ची की कुल 8 लाख रुपयें की अचल सम्पत्ति (95.26 वर्गमीटर आवासीय प्लाट ) कुर्क की है।