मुजफ्फरनगर के छात्रों ने सुनी परीक्षा पर पीएम मोदी की चर्चा कार्यक्रम

Students of Muzaffarnagar listened to PM Modi's discussion program on examination
Students of Muzaffarnagar listened to PM Modi's discussion program on examinationq
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। Pariksha Pe Charcha 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बोर्ड के एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों और उनके अभिभावकों के साथ परीक्षा पर चर्चा की. जिसमें उन्होंने छात्रों पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद के लिए प्रोत्साहित किया और छात्रों के तनाव को दूर करने की कोशिश की. इस मौके पर मुजफ्फरनगर के बघरा कस्बे में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में भी छात्रों ने पीएम मोदी को सुना. इस दौरान सभी छात्र काफी उत्साहित नजर आए.

छात्रों में दिखा काफी उत्साह

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के लिए स्कूल के हॉल में बड़ी सी स्क्रीन लगाई गई थी. ताकि बड़ी संख्या में छात्र पीएम मोदी के कार्यक्रम को देख सके और उनसे सवाल कर सके. मुजफ्फरनगर के जवाहर नवोदय स्कूल में बड़ी संख्या में छात्र पहुंचे थे. इस दौरान वे सभी काफी खुश दिखाई दे रहे थे. सभी छात्रों को पंक्तियों में बिठाया गया था. ताकि कार्यक्रम के दौरान किसी तरह की अव्यवस्था न हो सके. परीक्षा पर चर्चा सुनने के बाद यहां आए छात्रों ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखने और सुनने के बाद बहुत अच्छा लगा. क्योंकि परीक्षाओं को लेकर छात्रों के मन में जो तनाव था उस पीएम मोदी ने दूर करने की कोशिश की.

स्कूल के प्रिंसिपल ने कही ये बात

वहीं पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बात करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए उनके स्कूल से कई छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया था. लेकिन कई बच्चों को नंबर नहीं आ पाया. फिर भी पीएम मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को सुनकर बच्चों को इसका लाभ जरूर मिलेगा.