बिहार में घर खाली कराने से गुस्साया किरायेदार, मकान मालिक की पीट-पीटकर हत्या; प्राइवेट पार्ट कूचा

Tenant angry at being asked to vacate house in Bihar, beat landlord to death; crushed his private parts
Tenant angry at being asked to vacate house in Bihar, beat landlord to death; crushed his private parts
इस खबर को शेयर करें

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से एक मकान मालिक की किरायेदार और उसके लोगों द्वारा बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात बैरिया के संतघाट की है। घर खाली कराने से गुस्साए किरायेदार ने 15-20 लोगों को बुलाकर मकान मालिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी कूच दिया। हत्या के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सुनील गुप्ता के रूप में हुई है। वह इलेक्ट्रॉनिक्स मिस्त्री का काम करता थ। उसके भाई विजय कुमार उर्फ पिंटू ने बताया कि सुनील का हाट सरैया वार्ड 1 के संतघाट में मकान है। उसी में वह फ्रीज आदि की मरम्मत करने की दुकान चलाता था। उसके मकान में आर्केस्ट्रा की युवतियां समेत 5-6 लोग किराये पर कमरा लेकर रह थे। सुनील ने रविवार को सभी से कमरा खाली करवा दिया।

विजय ने बताया कि इसमें कालीबाग के मिस्कार टोली का भी एक युवक शामिल था। जबरन मकान खाली कराये जाने से वो गुस्सा था। सोमवार देर शाम पड़ोस में रहने वाला रोहित कुमार बाइक से मेरे पास आया। उसने बताया कि सुनील को बहुत सारे लोग मिलकर पीट रहे हैं। विजय ने कहा कि जब वो मौके पर पहुंचा तो उसका भाई घर में मरा पड़ा हुआ था। सभी हमलावर वहां से फरार थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। जिला परिषद की सदस्य के पति संजय गुप्ता ने भी हत्या की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।